April 20, 2024

ट्रक चालकों से सस्ते रेट में पेट्रोल-डीजल खरीदते तीन आरोपी गिरफ्तार

Palwal/Alive News: ट्रक चालकों से सस्ते रेट में पेट्रोल-डीजल खरीदते हुए तीन लोगों को गदपुरी थाना पुलिस मौके पर ही काबू कर लिया। जबकि तीन-चार अन्य व्यक्ति मौके से भागने में कामयाब हो गए। पुलिस ने तीन नामजद व कुछ अन्य आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस जांच अधिकारी हनीश खान के अनुसार उन्हें मुखबिर खास द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि हाईवे स्थित पृथला गांव के समीप पंचवटी ढ़ाबे के पीछे ढ़ाबा मालिक राजेश कुमार और मुकेश कुमार उनका साथी सुनील निवासी यूपी सहित तीन-चार अन्य व्यक्ति ट्रक चालकों से सस्ते रेट में पेट्रोल-डीजल की खरीद कर रहें है और बाद में मुनाफा कमाने के लिए उस मंहगे दामों में बेच देते हैं।

सूचना मिलते ही टीम गठित कर मौके पर दबिश दी गई और मौके पर राजेश कुमार, मुकेश कुमार व सुनील को काबू कर लिया गया जबकि तीन-चार अन्य व्यक्ति अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भागने में कामयाब हो गए। साथ ही खाद्यय आपूर्ति विभाग को सूचित कर उनकी उपस्थिति में मौके पर पेट्रोल-डीजल से भरे हुए कुछ ड्रम, एक नाप, एक कुप्पी, एक चाबी व बोलेरो पिकअप गाड़ी को बरामद किया गया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।