May 16, 2024

धमकी देकर युवती पर शारीरिक संबंध बनाने का बनाया दबाव, आरोपी गिरफ्तार

Faridabad/Alive News : महिला विरुद्ध अपराध में आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने के दिशा निर्देश के तहत कार्य करते हुए पुलिस थाना कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर रामबीर की टीम ने महिला विरुद्ध अपराध में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि 21 वर्षीय एक युवती ने पुलिस थाना कोतवाली में शिकायत दी थी। जिसमें उसने बताया कि उसका नाम ज्योति (बदला हुआ नाम) है। वह फरीदाबाद के एनआईटी में रहती है और स्नातक में द्वितीय वर्ष की छात्रा है और अंकगणित इंस्टीट्यूट में कैट के एग्जाम की तैयारी दिल्ली के कनॉट प्लेस में कर रही है। दिसंबर 2018 में उसका परिवार यहां शिफ्ट हुआ था जहां उनके मकान के सामने ही आरोपी हार्दिक और उसका परिवार रहता है।

जब वह नए-नए आए थे तो पड़ोसी होने के नाते उनका व्यवहार एक डेढ़ महीने तक काफी अच्छा था परंतु धीरे-धीरे हार्दिक उससे बात करने लगा और उसके बाद उसने युवती को गंदे गंदे मैसेज भेजने शुरू कर दिए और बाद में जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा परंतु युवती ने मना कर दिया।

युवती ने बताया कि इसकी वजह से वह न हीं अपनी पढ़ाई पर ध्यान दे पाती और न हीं इसके बारे में अपने माता पिता को बता पा रही थी। इसके पश्चात दिनांक 12 जून 2022 को आरोपी ने युवती के गुप्तांगों को जबरदस्ती छूने की कोशिश की परंतु युवती ने इसका सख्त विरोध किया और उसे थप्पड़ भी मारा लेकिन फिर भी आरोपी अपनी हरकतों से बाज नहीं आया।

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी की आयु 20 वर्ष है। आरोपी युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहता था इसलिए उसने उसका पीछा किया परंतु युवती द्वारा इसका विरोध करने पर उसने युवती के साथ दुर्व्यवहार करते हुए उसे गालियां दी और किसी को इसके बारे में बताने पर समाज में उसकी बदनामी करने की धमकी दी थी।