April 28, 2024

श्रीराम स्कूल के मोटिवेशनल कार्यक्रम में पहुंचे हजारों अभिभावक

Faridabad/Alive News: रविवार को श्रीराम मॉडल स्कूल की ओर से “Parenting session-Say No to Drugs” कार्यक्रम का आयोजन एनआईटी स्थित दौलत राम धर्मशाला में किया गया। इस कार्यक्रम में हजारों विद्यार्थियों के साथ-साथ उनके अभिभावकों ने भी हिस्सा लिया।

कार्यक्रम का शुभारंभ अतिथियों द्वारा दीप प्रज्ज्वलित कर किया गया। स्कूल के प्रिंसिपल विक्रम सिंह राठौर ने सत्र में पहुंचे मुख्य अतिथि और मोटिवेशनल स्पीकर ए.डी. भट्ट और श्रीराम सोसाइटी ऑफ एजुकेशन की डायरेक्टर डॉ. अमृता ज्योति का पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया। सत्र में वक्ता डॉ. बीके मोहित गुप्ता द्वारा कक्षा 10वीं, 11वीं एवं 12वीं के अभिभावकों को विद्यार्थियों की जिम्मेदारी को लेकर प्रेरित किया गया।

दूसरे सत्र में दोपहर 3:30 बजे से शाम 6 बजे तक कार्यक्रम के वक्ता ए.डी.भट्ट और श्रीराम सोसाइटी ऑफ एजुकेशन की डायरेक्टर डॉ. अमृता ज्योति ने अभिभावक और विद्यार्थियों को आध्यात्मिक शिक्षा से जोड़ने के लिए प्रेरित किया। करीब साढ़े तीन घंटे तक चले दूसरे स्तर में अभिभावकों को अपने बच्चों के प्रति जिम्मेदारी निभाने के लिए प्रेरित किया गया। इस कार्यक्रम में छात्रों, शिक्षकों, स्कूल स्टाफ और ब्रह्माकुमारी टीम के साथ-साथ सैंकड़ों अभिभावकों ने हिस्सा लिया।