March 29, 2024

आलिया भट्ट पर दांव लगे हजार करोड़, इन बिग बजट फिल्मों में कर रहीं काम

Mumbai/Alive News : बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इनके हाथ में इस समय कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिन पर एक्ट्रेस एक साथ काम कर रही हैं. दर्शक लंबे समय से इन्हें सिल्वर स्क्रीन पर देखना मिस कर रहे हैं. इनके लौटने का इंतजार वे बेसब्री से कर रहे हैं. हाल ही में करण जौहर ने निर्देशन में अपने कमबैक की बात कही. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की भी घोषणा की. इसमें आलिया के साथ रणवीर सिंह नजर आने वाले हैं.

बता दें कि इससे पहले दोनों ही जोया अख्तर की हिट फिल्म ‘गली ब्वॉय’ में नजर आए थे. आलिया के पास इस समय करीब 6 फिल्में हैं, जिन पर वह काम कर रही हैं. किसी की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं तो किसी की स्क्रिप्ट पर काम कर रही हैं. किसी की शूटिंग हाल ही में शुरू की है. आइए इनके बजट के बारे में…

करण जौहर ने काफी समय पहले फिल्म ‘तख्त’ की घोषणा की थी. यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, जिसमें कई बड़े सितारे काम करने वाले हैं. हालांकि, इस फिल्म पर अभी तक काम शुरू नहीं हुआ है. बीच में खबरें आने लगी थीं कि फिल्म को कैंसल कर दिया गया है, लेकिन कुछ भी कन्फर्म नहीं हुआ है. इसके बजट की बात करें तो वह 250 करोड़ के आसपास का रखा गया है.

शाहरुख खान के बैनर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के तहत फिल्म ‘डार्लिंग्स’ बनाई जा रही है. आलिया भट्ट ने इस फिल्म की हाल ही में शूटिंग शुरू की है. फिल्म में विजय वर्मा और शेफाली शाह भी इनके साथ नजर आने वाले हैं. यह फिल्म करीब 150 करोड़ के बजट में तैयार हो रही है.

करण जौहर ने रणवीर सिंह के जन्मदिन के मौके पर फिल्म बनाने की घोषणा की थी. इस फिल्म का नाम ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ है. इस फिल्म को 85 करोड़ के बजट में बनाया जा रहा है. फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी होंगे.

डायरेक्टर अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में आलिया भट्ट की जोड़ी रणबीर कपूर संग नजर आएगी. इसमें मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन भी हैं. कहा जा रहा है कि फिल्म इस साल दिसंबर में रिलीज होगी. फिल्म के बजट की बात करें तो वह 150-200 करोड़ रहा है.

आलिया भट्ट फिल्म ‘आरआरआर’ का भी हिस्सा रहेंगी. इस फिल्म का बजट 350-400 करोड़ है. डायरेक्टर एस.एस. राजामौली की अगली फ‍िल्‍म ट्रिपल आर कई भाषाओं में रिलीज होगी. इस फिल्म से आलिया साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं.

डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में अजय देवगन भी स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे. फिल्म का बजट 80 करोड़ के आसपास का कहा जा रहा है. फिल्म जल्द ही रिलीज को तैयार होगी.