April 26, 2024

सारा की फिटनेस में इस शख्स का है अहम रोल, एक्ट्रेस ने ऐसे जताया आभार

Mumbai/Alive News : सारा अली खान बॉलीवुड की उभरती एक्ट्रेसेज में शुमार हैं. उन्होंने बॉलीवुड में आने के लिए अपनी बॉडी पर जमकर काम किया था और आज भी वे अपनी फिटनेस को बरकरार रखने की पूरी कोश‍िश करती हैं. हाल ही में उान्होंने अपने दोस्त के बर्थडे पर उन्हें विश करते हुए अपना एक फिटनेस वीड‍ियो शेयर किया है.

सारा ने अपने दोस्त डॉ. सिद्धांत भार्गव को बर्थडे विश किया है. वे लिखती हैं- ‘हैप्पी बर्थडे डॉ. सिद्धांत भार्गव. मुझे हमेशा आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साह‍ित करने के लिए, मेरी इलेक्ट‍िक प्लेलिस्ट को बर्दाश्त करने के लिए और मेरी तरह बीप करने…खुश रहने और पागलपंती करने के लिए थैंक्यू. ढेर सारा प्यार..’.

दोस्तों संग ट्रेकिंग पर गईं थी सारा
सारा अपनी प्रोफेशनल लाइफ को जितना एंजॉय करती हैं, उतनी ही वे अपनी पर्सनल लाइफ को भी खुलकर जीती हैं. फिल्म इंडस्ट्री के बाहर भी उनके कई दोस्त हैं जिनके साथ सारा अपना काफी समय बिताती हैं. वे उनके बर्थडे या किसी स्पेशल ओकेजन पर दोस्तों को विश करना कभी नहीं भूलती हैं. हाल ही में सारा ने कश्मीर में अपने दोस्तों के साथ कश्मीर घाटी में स्थ‍ित शेषनाग झील तक ट्रेक‍िंग भी की थी.

अक्षय-धनुष के साथ सारा की अपकमिंग फिल्म
सारा अली खान को पिछली बार फिल्म कूली नंबर 1 में देखा गया था. वरुण धवन के साथ इस फिल्म में सारा का ग्लैमरस अवतार हर किसी को पसंद आया था. उनकी अंडरवाटर सीन ने लोगों का खूब ध्यान खींचा था. अब सारा की आने वाली फिल्म अतरंगी रे है. इस फिल्म में वे अक्षय कुमार और धनुष के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. फिल्म से तीनों सेलेब्स की फोटोज पहले ही सामने आ चुकी है. अब तीनों की जुगलबंदी इस फिल्म में क्या कमाल करती है यह देखना दिलचस्प होगा.