May 13, 2024

इंटरनेट पर तहलका मचा रहा ये हरियाणवी गाना, 11 करोड़ से अधिक बार देखा गया वीडियो

Haryana/Alive News : इन दिनों हरियाणवी गानों (Haryanvi Song) को लोग खूब प्यार दे रहे हैं. शादी समारोह हो या कोई और फंक्शन आप इन गानों के बिना अधूरा सा है. हरियाणवी गानों की लोकप्रियाता का अंदाजा आप इसी के लगा सकता हैं कि इन पर लाखों और करोड़ों की संख्या में व्यूज होते हैं.

इसी लिस्ट में एक और हरियाणवी गाना शामिल है, जिसके वीडियो पर एक दो करोड़ नहीं बल्कि, 11 करोड़ से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. गाने का नाम ‘राज्जी बोल जा’ (Razzi Bolja ) है. इस गाने को अब तक 117,452,927 करोड़ बार देखा जा चुका है. गाने को उत्तर कुमार (Uttar kumar) और भव्या (Bhaviya) पर फिल्माया गया है.

इसमें पति-पत्नी की नोकझोंक और रूठना-मनाना दिखाया गया है. हालांकि, ये गाना पिछले साल रिलीज हुआ था. लेकिन, आज भी लोग इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं. गाना लोगों की प्लेलिस्ट में अपनी जगह आ भी कायम रखे हुए हैं.

वहीं बात करें बाकी हरियाणवी गानों की जिन पर करोड़ों की संख्या में व्यूज हैं उनमें ‘मोटो’ सैंडल, सपना चौधरी का धमाके दार गान गजबन पानी है. ये लिस्ट सिर्फ इतनी ही नहीं बल्कि, और भी लंबी है. हाल ही में हरियाणवी गाना 52 गज का दामन पर 100 करोड़ व्यूज हो चुके हैं.