April 28, 2024

बिग बॉस के इस वीकेंड वार में यह कंटेस्टेंट हुआ बाहर, फैंस में दिखी खूशी की लहर

Entertainment/Alive News: बिग बॉस 17′ का ग्रैंड फिनाले नजदीक है। बस दो हफ्ते और, और फैंस को इस सीजन का विनर मिल जाएगा। जैसे-जैसे दिन बीतते जा रहे हैं, वैसे-वैसे कंटेस्टेंट्स के बीच शो जीतने की होड़ और तेज होती जा रही है। फिनाले अब कुछ ही दिनों की दूरी पर है, जिसके चलते फैमिली वीक चल रहा है और अब वीकेंड का वार आ गया है। इसमें होने वाले एलिमिनेशन को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है।

इस वीकेंड का वार एपिसोड को करण जौहर होस्ट करेंगे। वो यहां ईशा मालवीय की जमकर क्लास लगाते देखे जाएंगे। इसका प्रोमो जारी किया गया है। करण, ईशा को मुनव्वर और आयशा के रिलेशन में न घुसने की नसीहत देते हुए उन्हें उनके रिलेशन के लिए ताना मारते हैं। इसी के साथ वह विक्की को भी अंकिता के प्रति ढीला रवैया अपनाने के लिए फटकार लगाते हैं। इसके बाद आता है वो समय, जब सभी कंटेस्टेंट्स की धड़कनें तेज हो जाती हैं।

इस हफ्ते अरुण माशेट्टी, समर्थ जुरेल, मनारा चोपड़ा, आयशा खान, विक्की जैन, अभिषेक कुमार और मुनव्वर फारुकी नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट हैं। दावा किया जा रहा है कि इस बार घरवालों को पावर होगी कि वो किसी एक को एलिमिनेट कर सकें। सामने आई जानकारी के अनुसार, समर्थ जुरेल शो से बेघर किए जा चुके हैं। उनके एलिमिनेशन की न्यूज सुनते ही फैंस में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है।

समर्थ के एलिमिनेशन की न्यूज ने फैंस के चेहरे पर स्माइल ला दी है। एक ने लिखा कि ये पूरे दिन की सबसे अच्छी खबर है। दूसरे ने कमेंट किया, ‘खुशी का आंसू। सब लोगों की लाइफ में इंटरफियर करने वाला चिंटू गया।’ एक यूजर ने कमेंट किया, ‘चिंटू के बगैर पता लगेगा ईशा मालवीय अब क्या करती है अभिषेक कुमार के साथ।’