May 20, 2024

भाजपा प्रदेश प्रभारी ने अंतरिम बजट को बताया बेहतरीन

Faridabad/Alive News: हरियाणा भाजपा प्रदेश प्रभारी बिप्लब कुमार देब ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा पेश किए गए 2024-25 के अंतरिम बजट को समृद्धिशाली एवं स्थाई सरकार का परिचायक बताया है। यह बजट युवाओं के सपने को उड़ान देने वाला और महिला सशक्तिकरण की दिशा में अहम है। भाजपा हरियाणा के प्रभारी देब ने अंतरिम बजट को बेहतरीन बताया है।

प्रदेश प्रभारी ने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत देशभर में लगभग 4 करोड़ मकान बन चुके हैं। घर देने के लक्ष्य को और बड़ा करते हुए दो करोड़ घर देने की भी व्यवस्था बजट में की गई है। गरीब लोगों को पक्का घर देने का मोदी सरकार का बेहतरीन काम है। उन्होंने कहा कि गरीब परिवारों को बिजली, प्रत्येक व्यक्ति को 5 किलो निशुल्क अनाज, मूलभूत सुविधाएं इन दस सालों से मोदी सरकार द्वारा दी जा रही है।

बिप्लब कुमार देब ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत विकसित राष्ट्र बनने की दिशा में तेजी से आगे बढ़ रहा है। शिक्षा, स्वास्थ्य, इंफ्रास्ट्रैक्चर और महिला सशक्तिकरण की रूपरेखा इस बजट में वित्त मंत्री ने पेश की है। बजट में महिला, गरीब, किसान और युवाओं के सकारात्मक और उर्जावान बनाने पर फोकस रखा गया है।