July 4, 2024

दिल्ली-फरीदाबाद के बीच करते थे शराब तस्करी, मां और बेटा खेड़ीपुल से गिरफ्तार

Faridabad/Alive News: अपराध शाखा बॉर्डर ने गाड़ी में शराब तस्करी करते महिला सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान साहिल उर्फ आकाश और उसकी मां निर्मला देवी उर्फ गुड्डी के रूप में हुई है। आरोपी दिल्ली के जेजे कॉलोनी के रहने वाले हैं। आरोपी मां बेटे के खिलाफ इससे पहले भी अवैध शराब तथा लड़ाई झगड़े के मुकदमे दर्ज हैं।

अपराध शाखा बॉर्डर प्रभारी जितेंद्र की टीम में शराब तस्करी के मामले में महिला सहित दो आरोपियों को खेड़ीपुल एरिया से गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से टाटा ऐस गाड़ी में भरी शराब की 60 पेटी बरामद की गई। इसमें 50 पेटी देशी और 10 पेटी अंग्रेजी शराब है। आरोपियों से जब शराब का लाइसेंस मांगा गया तो वह कोई दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर सके। इसके पश्चात आरोपियों के खिलाफ थाने में अवैध शराब का मुकदमा दर्ज करके मामले में पूछताछ की गई।

पूछताछ में सामने आया कि सेक्टर 35 में स्थित गोदाम से शराब लेकर आए थे। आरोपी साहिल के खिलाफ इससे पहले भी अवैध शराब के दो मुकदमे दर्ज है। वहीं महिला आरोपी निर्मला देवी के खिलाफ भी दिल्ली में दो मुकदमे लड़ाई झगड़े तथा एक मुकदमा अवैध शराब का दर्ज है। अवैध शराब और गाड़ी को कब्जे में लेकर आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है। मामले में अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।