April 23, 2024

महामारी में मसीहा बनकर उभरे है ये एक्टर, ऐसे कर रहे है लोगों की मदद

New Delhi/Alive News: कोरोना महामारी में लोगों के लिए मसीहा बनकर उभरे अभिनेता सोनू सूद अभी भी लोगों की हर संभव मदद कर रहे हैं। सोनू सूद लोगों तक ऑक्सीन पहुंचाने से लेकर मरीज को इलाज के लिए एयरलिफ्ट के जरिए हैदराबाद तक पहुंचाने का काम कर रहे हैं। अब सोनू सूद ने एक और पहल की है, जिससे अब आप घर बैठे ही अपना कोरोना टेस्ट करा सकते हैं। 

इसके पहले सोनू सूद ने एक टेलिग्राम ऐप पर एक ग्रुप बनाया था, जिसके माध्यम से वो देशभर में जरूरतमंद लोगों तक मदद पहुंचा सकेंगे। ‘अब पूरा देश साथ आएगा। जुड़िए मेरे साथ टेलिग्राम चैनल पे इंडिया फाइट्स विद कोविड पर हाथ से हाथ मिलाएंगे। देश को बचाएंगे।’ 

सोनू सूद हर पल किसी ना किसी की मदद कर रहे हैं। पिछले दिनों उन्होंने नागपुर की एक कोरोना संक्रमित लड़की के लिए एयर एंबुलेंस की व्यवस्था कराई थी। इस लड़की के फेफड़े वायरस से 85 से 90 फीसदी तक प्रभावित हो गए थे। एक्टर ने इस लड़की को नागपुर से एयरलिफ्ट कराकर हैदराबाद पहुंचाया और उसके बाद अपोलो अस्पताल में भर्ती करा दिया था।

सोनू सूद ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा कि वह 24 घंटे फोन पर सक्रिय रहते है और इस महामारी में लोगों की मदद करने के लिए तत्पर है। जरूरतमंद लोगों को अस्पतालों में बेड, इंजेक्शन, दवाइयां और ऑक्सीजन का इंतजाम कराने की भी कोशिश में लगे है और जरूरतमंदों को सहायता प्रदान कर रहे है।