March 29, 2024

फिर चला खेसारी लाल यादव का जादू, चार दिन में गाने को मिले 60 लाख व्यूज, वीडियो वायरल

Bihar/Alive News : भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार और हिट मशीन के नाम से मशहूर खेसारी लाल यादव का नया भोजपुरी गाना आते ही छा गया है. यह गाना व्यूज के मामले में बड़े रिकॉर्ड की तरफ बढ़ रहा है. रिलीज के बाद महज 4 दिनों में इस गाने के वीडियो को करीब 60 लाख व्यूज मिल चुके हैं और ये सिलसिला तेजी से आगे बढ़ रहा है. अगर ये गाना इसी रफ्तार से प्यार बटोरता रहा तो दो से तीन दिन में 100 मिलियन पार कर जाएगा, जो कि भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में अपने आप में एक रिकॉर्ड होगा.

इस भोजपुरी गाने का टाइटल है ‘लागेलु जहर’. इसे खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज ने मिलकर गाया है. गाना यूट्यूब पर टॉप ट्रेंड में बना हुआ है. दरअसल, खेसारी लाल यादव की फैन फॉलोइंग करोड़ों लोगों में है. ऐसे में उनके गाने आते ही वायरल हो जाते हैं.

खेसारी लाल यादव के इस भोजपुरी गाने ‘लागेलु जहर’ गाने को आजाद सिंह ने लिखा है. वहीं, विवेक सिंह और आजाद सिंह ने इसका म्यूजिक दिया है. खेसारी और शिल्पी राज की जोड़ी अपनी गायकी से धमाल मचा रही है. ये दोनों सिंगर्स पहले भी कई हिट गाने दे चुके हैं.

इस भोजपुरी गाने का वीडियो खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस श्वेता माहरा पर फिल्माया गया है. वीडियो में खेसारी लाल यादव फंकी लुक में दिख रहे हैं वहीं श्वेता माहरा का जादू भी भोजपुरी दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है.