April 20, 2024

बैटरी चोरी के शक में युवक को बेरहमी से पिटा, मौके पर हुई मौत

Faridabad/Alive News : पुलिस थाना मुजेसर की टीम ने 2 दिन पहले बैटरी चोरी करने के शक में की गई एक युवक की हत्या के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार किए गए आरोपियों का नाम योगेश तथा पंकज है जो फरीदाबाद के गांव मुजेसर के रहने वाले हैं। पुलिस को दी शिकायत में मृतक दीपक के पिता ने बताया कि वह सेक्टर 7 स्थित इंदिरा कॉलोनी का निवासी है और उनके दो बेटे दीपक और राजू हैं। दिनांक 30 सितंबर दोपहर करीब 12 बजे जब वह मुजेसर मार्केट से जा रहा था तो उन्हें सूचना प्राप्त हुई कि ऑटो की बैटरी चोरी के शक में उसके बेटे दीपक के साथ किसी ने मारपीट की है।

सूचना मिलते ही वह अपने बेटे की तलाश करने लगे और शाम करीब 5 बजे उन्हें पता चला कि उनका बेटा दीपक रेलवे लाइन के नजदीक मशीन मार्केट के पीछे पड़ा हुआ है। वह जब अपने बेटे को देखने वहां पहुंचे तो दीपक तड़प रहा था। जब उसके पिता ने उसके साथ मारपीट करने वालों के बारे में पूछताछ की तो उसने बताया कि आरोपी योगेश और पंकज ने उसके साथ लाठी-डंडे और लात घुसों से मारपीट की है। आरोपियों को शक था कि उनके ऑटो की बैटरी दीपक ने चोरी की है। इसी शक के चलते उन्होंने दीपक के साथ मारपीट की।

दीपक के पिता दीपक को अस्पताल पहुंचाने का बंदोबस्त करने लगे कि दीपक ने वहीं रेलवे लाइन के पास अपने पिता के सामने दम तोड़ दिया। इसके पश्चात मृतक के पिता की शिकायत पर थाना मुजेसर में आरोपियों के खिलाफ हत्या की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू की गई। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर संदीप की टीम ने इस मामले में दो आरोपियों योगेश तथा पंकज को मुजेसर की मार्केट से कल गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों को अदालत में पेश करके 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। जिसमें आरोपियों से इस मामले में गहनता से पूछताछ करके इसमें शामिल अन्य आरोपियों के बारे में पूछताछ की जाएगी।