April 19, 2024

मामूली कहासुनी पर युवक को कार से रौंदा

New Delhi/Alive News : राजधानी दिल्ली के विवेक विहार इलाके में रोड रेज का मामला सामने आया है. आरोप है कि स्विफ्ट कार और डस्टर कार की टक्कर के बाद डस्टर कार चालक ने स्विफ्ट सवार युवक की पहले जमकर पिटाई की उसके बाद सड़क पर गिरा कर उस पर कार चढ़ा दिया. इस घटना में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. इस दौरान आसपास के लोगों ने डस्टर कार सवार युवकों को पकड़ने की कोशिश की जिसमें एक को पकड़ लिया गया है. जबकि बाकी 2 भागने में कामयाब रहे. सूचना के बाद मौके पर पहुचीं पुलिस ने पकड़े गए युवक को हिरासत में लिया और घायल युवक को अस्पताल में दाख़िल कराया.

एक चैनल के अनुसार मिली जानकारी के मुताबिक पूर्वी दिल्ली के सूरजमल विहार का रहने वाला 20 साल का गर्वित चावला बीती रात करीब 10 बजे किसी काम से अपनी स्विफ्ट कार से निकला था इसी दौरान विवेक विहार रेड लाइट के पास डस्टर कार ने उसकी कार में टक्कर मार दी. इसी बात को लेकर गर्वित और डस्टर कर सवार युवकों से कहासुनी हो गयी. आरोप है कि डस्टर सवार युवकों ने गर्वित की पहले जमकर पिटाई की उसके बाद उसे सड़क पर गिरा कर उस पर कार चढ़ा दिया. बताया जा रहा है कि डस्टर कार कई मीटर तक गर्वित को घसीट कर ले गयी इस दौरान आसपास के लोगों ने डस्टर कार को रोकने की कोशिश की तो नशे में चूर कार सवार ने लोगों को भी कुचलने की कोशिश की.

फिलहाल सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में दाखिल कराया है और पकड़े गए युवक से पूछताछ कर फरार साथी की तलाश में जुटी है.