May 4, 2024

योग प्रतियोगिता के विजेता खिलाड़ियों को किया गया सम्मानित

Faridabad/Alive News : योगा एसोसिएशन फरीदाबाद के अंतर्गत आयोजित पांचवी जिला स्तरीय योगासन स्पोर्ट्स प्रतियोगिता के विजेताओं को प्रमाण पत्र एवं मेडलों के साथ सम्मानित किया गया. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में डिस्ट्रिक्ट स्पोर्ट्स ऑफिसर रमेश वर्मा मौजूद रहे. कार्यक्रम की अध्यक्षता योगा एसोसिएशन फरीदाबाद के संरक्षक गेंद्र सिंह जांगड़ा ने की. कार्यक्रम में समस्त खिलाड़ियों को प्रमाण पत्र एवं मॉडलों के द्वारा सम्मानित किया गया. निर्णयको को स्मृति चिन्ह ,प्रमाण पत्र, पिन से सम्मानित किया गया.

योगा एसोसिएशन फरीदाबाद के प्रेसिडेंट डॉक्टर संजीव पाठक ने बताया कि अगस्त माह में यह सभी खिलाड़ी राज्य स्तरीय योगासन प्रतियोगिता में भाग लेंगे एवं राष्ट्रीय स्तर के लिए अपनी भागीदारी तय करेंगे सभी खिलाड़ियों को आगे के दिशा निर्देश दिए गए.

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि रमेश वर्मा डिस्टिक स्पोर्ट्स ऑफिसर ने सभी को संबोधित करते हुए कहा कि सभी खिलाड़ियों को सरकार के द्वारा मिल रहे योजनाओं से लाभ लेना चाहिए एवं किसी भी प्रकार की खेल संबंधी सहायता के लिए संबंधित अधिकारी से सलाह अवश्य लें. उन्होंने बताया कि खिलाड़ियों को हरियाणा सरकार के माध्यम से कैश अवार्ड का प्रबंध है. सभी खिलाड़ी नियमों का पालन करते हुए उसके लिए आवेदन करें एवं समय-समय पर हरियाणा स्पोर्ट्स की वेबसाइट पर जानकारियों को अवश्य देखें.

कार्यक्रम में अजय सिंह अरिंदम मित्रा, श्याम आर्य, रवि बिधूड़ी ,अजय बाबू ,हरसिमरन कौर ,सरोज बाला ,मोहित ,श्रुति टंडन ,अमित वैद्य, मोनिका मगून ,रुचि विरमानी, भारती डूडेजा, रंजन पांडे ,सहित समस्त विजेता खिलाड़ी एवं अभिभावक मौजूद रहे.