July 2, 2024

बीग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन का शानदार तरीके के साथ आगाज

Entertainment/Alive News: दर्शकों का फेमस रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन लंबे समय के बाद 21 जून को ऑन एयर हो गया है। शो के ग्रैंड प्रीमियर में होस्ट अनिल कपूर का जलवा देखने को मिला। उन्होंने एक-एक करके इसमें शामिल होने वाले कंटेस्टेंट को स्टेज पर बुलाया और दर्शकों से उन्हें इंट्रोड्यूस करवाया। बिग बॉस ओटीटी 3 में शामिल होने वाले कई चेहरे जाने पहचाने हैं। इन्हीं में से एक हैं टीवी एक्टर साई केतन राव। साई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें देखने को मिल रहा है कि वह ग्रैंड प्रीमियर के दौरान होस्ट से बात करते हुए इमोशनल हो गए।

ट्विटर हैंडल एक्स पर बिग बॉस के एक फैन पेज ने साई केतन राव का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि वह अनिल कपूर से बात करते हुए भावुक हो जाते हैं। साई को कहते हुए सुना जा सकता है कि मेरी लाइफ में कभी कोई फादर फिगर था ही नहीं। मेरी मां ने मुझे सपोर्ट किया, मैं उन्हें शुक्रिया कहता हूं। इसके आगे साई ने कहा कि वह अपनी मां से काफी प्रभावित भी हैं।

बिग बॉस के घर में अक्सर देखने को मिलता है कि इसमें आए हुए कंटेस्टेंट के बीच कई बार गहरी दोस्ती हो जाती है। वहीं, कई बार गेम की वजह से कुछ दोस्तियां टूट भी जाती हैं। ऐसे में जब अनिल कपूर ने उनसे पूछा की वह दोस्त और गेम में से किसे चुनेंगे, तो एक्टर ने कहा कि आपने काफी मुश्किल सवाल पूछा है।

साई कहते हैं कि मेरे लिए दोस्ती और गेम दोनों ही बहुत जरुरी हैं। जिस इंसान के साथ मेरी दोस्ती है तो मैं देखूंगा कि वो किस हद तक सही है, अगर वो मोरली सही नहीं है, तो मैं गेम की तरफ आगे बढ़ जाऊंगा।