September 28, 2024

देसी कट्टे सहित आरोपी को अपराध शाखा सेक्टर 30 की टीम ने धर दबोचा

Faridabad/Alive News: क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 की टीम ने अवैध हथियार सहित आरोपी को गिरफ्तार किया है। बता दें कि आरोपी के कब्जे से देसी कट्टा तथा एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम कृष्णपाल है जो भैंसरावली गांव का रहने वाला है। क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को अवैध हथियार सहित सेक्टर 58 थाना एरिया से काबू किया था। आरोपी के कब्जे से एक देसी कट्टा तथा एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया।

आरोपी के खिलाफ थाने में शस्त्र अधिनियम की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके पूछताछ की गई जिसमें सामने आया कि आरोपी आपराधिक किस्म का व्यक्ति है और बिन्नू भैंसरावली गैंग का सदस्य है। इसके खिलाफ वर्ष 2020 में भूपानी थाने में हत्या की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज है और वह उसमें ढाई साल जेल में सजा भी काट चुका है।

आरोपी करीब एक साल पहले जेल से बाहर आया था जो बाहर अपने के बाद उसने अपनी सुरक्षा के लिए गढ़गंगा से एक देसी कट्टा तथा तीन जिंदा कारतूस ₹13000 में खरीदे थे जिसकी पुलिस द्वारा जांच की जा रही है। आरोपी ने दो कारतूस हवाबाजी में फायर कर दिए जिसकी कोई शिकायत दर्ज नहीं है। आरोपी को अदालत में पेश करके पुलिस दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है जिसमें आरोपी को हथियार सप्लाई करने वाले उसके साथी के बारे में जानकारी प्राप्त करके उसकी धरपकड़ की जाएगी।