April 24, 2024

पुलिस अधीक्षक ने अपराधियों की धर-पकड़ के दिए आदेश

Palwal/Alive News: पुलिस अधीक्षक ने थाना प्रबंधको एंव प्रभारी चौकी तथा सीआईए यूनिटों की अपराध मीटिंग ली। मीटिंग के दौरान पुलिस कप्तान ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि लम्बित मामलों का जल्दी से जल्दी निपटारा करें। पुलिस अधीक्षक ने निर्देश दिए कि अधिकारी पुराने और लंबित मामलों का जल्दी से जल्दी निपटान करें।

पुलिस अधीक्षक ने चिह्नित अपराधों के बारे में निर्देश देते हुए कहा कि पर्यवेक्षण अधिकारी घटनास्थल पर स्वयं जाकर अनुसंधानकर्ता को निर्देश दें और गाइडलाइन के अनुसार ही अनुसंधान करवाएं। महिला विरुद्ध अपराध व अन्य मामलों में जल्दी से जल्दी कार्रवाई करवाएं ताकि पीड़ित को समय पर न्याय मिल सके।

मीटिंग में पुलिस कप्तान ने आगे कहा कि अधिकारी पीओ बेल जंपर की जमानत रद्द करवाते हुए कानूनी प्रक्रिया के तहत संपत्ति कुर्क प्रक्रिया को भी सुचारू रूप से चलाएं। स्थानीय एवं विशेष अधिनियम के तहत अवैध हथियार बरामदगी, मादक पदार्थ बरामदगी के बारे विशेष अभियान चलाया जाए।

इस अवसर पर अनिल कुमार उप पुलिस अधीक्षक मुख्यालय पलवल, यशपाल सिंह उप पुलिस अधीक्षक शहर पलवल, सज्जन सिंह उप पुलिस अधीक्षक होडल, रतन दीप सिंह बाली उप पुलिस अधीक्षक हथीन, पलवल के अलावा सभी थाना प्रबंधक, चौकी प्रभारी तथा सीआईए प्रभारी मौजूद रहे।