September 19, 2024

ज्वैलरी व नगदी की डकैती के मामले में गिरफ्तार आरोपियों से लूट का सामान बरामद

Faridabad/Alive News : ग्रीनफील्ड कॉलोनी के एक मकान में नेपाली महिला नौकरानी ने अपने अन्य साथियों को घर पर बुलाकर हथियार के बल पर डकैती की वारदात को अंजाम दिया था। जिसमें आरोपी महिला पदमा उर्फ आरती उर्फ करिश्मा, मुख्य आरोपी शंकर भुल व अन्य आरोपी दीपक सिंह, पल्लभ राज और बाल बहादुर सरकी को अपराध शाखा NIT ने गिरफ्तार करके पुलिस रिमांड पर लिया गया था। रिमांड के दौरान लूट की गई ज्वेलरी को बरामद कर लिया गया है

साथ ही कार्रवाई करते हुए अपराध शाखा NIT ने गैंग के मुखिया शंकर भुल को देसी कट्टा उपलब्ध कराने वाले आरोपी शेर बहादुर को बदरपुर बॉर्डर एरिया से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी शेर बहादुर भी नेपाल के कैलाली जिला का रहने वाला है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि आरोपियों से पुलिस रिमांड के दौरान वारदात में प्रयोग देसी कट्टे के साथ 4 सोना के कडे ,एक गले का हार, कानो के TOPS दो जोडी ,एक दो लडी वाली सोना की CHAIN, दो हीरे के PANDANT, एक हीरे BRASLET, एक सोने का BRASLET, एक DIAMOUD की अंगुठी, एक सोने का हाथ का कडा, दो तौले की सोने की चैन, कान के हीरे के TOPS, कान की सोने की 4 TOPS, दो जोडी बच्चो के कान के TOPS छोटे वाले, मंन्दिर की एक थाली दो कटोरी, एक चांदी का 10 ग्राम सिक्का, एक चाँदी का 50 ग्राम सिक्का व तीन LADIES छोटी GOLDEN C0LOUR की, दो GOLDEN COLOUR चमच, एक मोती की माल ARTIFICIAL, ARTIFICIAL दो कडे, एक ARTIFICIAL रिंग LADIES व 27000/ रुपये नगद दिल्ली आनन्द विहार किराए के मकान से बरामद किए है।