May 3, 2024

Youtube पर आग लगा रहा ‘लिपस्टिक का कलर’ सॉन्ग, लाखों लोगों ने देखा VIDEO

New Delhi/Alive News : भोजपुरी सॉन्ग लिपस्टिक का कलर’ रिलीज के साथ ही इंटरनेट पर आग की तरह फैल गया है. शुक्रवार को रिलीज किए गए इस गाने को कुछ ही घंटे में तकरीबन 6 लाख लोगों द्वारा यूट्यूब पर देखा जा चुका है. भोजपुरी सिनेमा में काफी तेजी से पॉपुलर हो गए सिंगर नीलकमल सिंह ने इस गाने को गाया है और उनका ये नया म्यूजिक वीडियो फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है.

‘लिपस्टिक का Color चेंज किजिए’
भोजपुरी सिनेमा को कई जबरदस्त हिट सॉन्ग्स देने के बाद नीलकमल ने अपना ये लेटेस्ट भोजपुरी सॉन्ग रिलीज कर दिया है. गाने का टाइटल है ‘लिपस्टिक का Color चेंज किजिए’. म्यूजिक स्ट्रीमिंग एप्लिकेशन गाना, सावन और स्पॉटिफाय जैसे प्लेटफॉर्म्स पर भी इस गाने ने ट्रेंड करना शुरू कर दिया है.

नॉटी मूव्स करते दिखे नीलकमल
इस म्यूजिक वीडियो में नीलकमल ने ही लीड रोल प्ले किया है और उनके साथ बोल्ड अवतार में नजर आई हैं प्रगति भट्ट और प्रियंका सिंह. गाने में नीलकमल लीड एक्ट्रेस के साथ काफी रोमांटिक और नॉटी डांस मूव्स करते दिखाई पड़ रहे हैं. रिवीलिंग ड्रेस और चटकीले रंग वाले आउटफिट्स में प्रगति भी कमाल लग रही हैं.

दुनिया भर में भोजपुरी के फैंस
मालूम हो कि हिंदी सिनेमा की तरह अब क्षेत्रीय सिनेमाघरों ने भी काफी तेजी से ग्रोथ दिखाना शुरू कर दिया है. अब भोजपुरी सिनेमा और गानों के फैंस बिहार व झारखंड तक ही सीमित नहीं रहे. भोजपुरी सिनेमा की फिल्में और गानों को दुनिया भर में मौजूद भारतीय लोग सुनना और देखना पसंद करते हैं. यही वजह है कि भोजपुरी फिल्में और गाने हर तरह के मंच पर आने लगे हैं.