May 6, 2024

शेमरॉक बड्स स्कूल ने हर्षोल्लास से मनाया वार्षिकोत्सव

फरीदाबाद : सैक्टर-37 स्थित शेमरॉक बड्स स्कूल का वार्षिकोत्सव समारोह बड़े हर्षोल्लास से मनाया गया। जिसमें स्कूल के सभी बच्चों ने अपनी पूरी भागीदारी दिखाई। इस मौके पर मुख्यातिथि के रूप में शेमरॉक ग्रुप ऑफ स्कूल के चेयरमैन डॉ.डी.आर.अरोड़ा व डायरेक्टर डॉ. बी.अरोड़ा उपस्थित थे।

कार्यक्रम का शुभांरभ मुख्यातिथि द्वारा द्वीप प्रज्जवलित करके किया, इसके उपरांत सरस्वती वंदना पेश की गई तथा इसके बाद स्कूल की इचार्ज सुषमा मल्होत्रा ने अतिथियों का स्वागत पुष्प गुच्छ देकर किया। कार्यक्रम की शुरूआत बच्चों ने स्वागत गीत से की इसके उपरांत बच्चों ने हम हिन्दुस्तानी गीत पेश कर पूरे वातावरण को देशभक्ति से ओतप्रोत कर दिया। बच्चों ने देश के विभिन्न राज्यों की वेशभूषा पहनकर ऐसा रंग जमाया मानों पूरा का पूरा भारतवर्ष सभागार में उतर आया हो।

इस मौके पर डॉ.बी.अरोड़ा ने कहा कि अच्छी शिक्षा बच्चों का भविष्य तय करती है और बच्चों में संस्कार उन्हें महान बनाते है। उन्होनें कहा कि इन बच्चों को प्रतिभा देकर उन्हें विश्वास है कि यह बच्चे आगे चलकर अपने माता पिता व देश का नाम रोशन करेगें। उन्होनें कहा कि समय समय पर ऐसे कार्यक्रमों का आयोजन होते रहना चाहिए जिससे छात्रों की प्रतिभा निखरकर सामने आती है।

इस अवसर पर डॉ.डी.आर अरोड़ा ने छात्रों के अविलक्षण प्रतिभा की खूब सराहना की और स्कूल की इचार्ज सुषमा मल्होत्रा और उनके स्टॉफ की भूरि-भूरि प्रंशसा की जिन्होनें बच्चों को पूरी तैयारी के साथ मंच पर उतारा और इतने अच्छे-अच्छे कार्यक्रम प्रस्तुत कर सभी का मनमोह लिया।

इस मौके पर स्कूल की इचार्ज सुषमा मल्होत्रा ने स्कूल के भविष्य की योजनाओं के बारे में अभिभावकों को अवगत कराया और उन्हें आश्वासन दिया कि बेहतर शिक्षा देने के अलावा शेमरॉक बड्स स्कूल भविष्य मेें आने वाली हर परिस्थिति से निपटने के गुर बच्चों को सिखाता है।