May 4, 2024

तालाब बनी सडक़ का मुआयना करने पहुंचे निवर्तमान पार्षद

Faridabad/ Alive News : सेहतपुर-पल्ला के बीच स्थित पैट्रोल पम्प के सामने वाली सडक़ पर पिछले काफी समय से सीवर जाम की स्थिति एवं पानी सडक़ पर बिखरा पड़ा है जिसकी शिकायत कई बारी निगम प्रशासन से की जा चुकी है पंरतु उन्होंने कभी ध्यान नहीं दिया। इसी के चलते आज क्षेत्र के सैकड़ों लोगों ने क्षेत्र के निवर्तमान पार्षद ओमप्रकाश रक्षवाल को इस सडक़ की दुर्दशा को देखने के लिए मौके पर बुलाया एवं पानी के बीचो-बीच खड़ा करवाकर उन्हें इस समस्या से अवगत कराया।

इस मौके पर ओमप्रकाश रक्षवाल ने कहा कि यह सभी समस्याएं अधिकारियों की लापरवाही का परिणाम है जो कि सहन नहीं किया जायेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा देश की जनता को अपना परिवार मानती है और उनके दुख-सुख को अपना समझती है, परंतु कुछ भ्रष्ट व लापरवाह किस्म के अधिकारी सरकार की छवि को धूमिल कर रहे है।

उन्होंने कहा कि इस समस्या से वह केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर को अवगत करायेंगे और जल्द ही उन अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही की जायेगी जो कि इस समस्या को जानते हुए भी अभी तक इसका समाधान नहीं कर पाये है। रक्षवाल ने लोगों को पूर्ण आश्वासन दिया कि वह जल्द ही इस समस्या का समाधान करवाकर जनता को राहत दिलायेंगे।

इस अवसर पर यशोदा डबराल, जीतू शर्मा, राजेश शर्मा, चौधरी महावीर, सचिन, हिमांशु राणा, हीरालाल, बशीर, अशेक, पवन तिवारी, राजीव सहित अन्य क्षेत्रवासी उपस्थित थे।