May 5, 2024

नेटफ्लिक्स पर जल्द आएगा ‘यह काली-काली आंखें’-2 का दूसरा सीजन

New Delhi/Alive News: नेटफ्लिक्स पर जनवरी में रिलीज हुई सीरीज यह काली काली आंखें के दूसरे सीजन का एलान कर दिया गया है। हालांकि, अभी रिलीज डेट का खुलासा नहीं किया है, मगर दूसरा सीजन जल्द आने की उम्मीद है। ऐसा आम तौर पर कम ही होता है कि किसी सीरीज की रिलीज के दो हफ्ते बाद ही दूसरे सीजन को घोषणा कर दी जाए।

यह काली काली आंखें का पहला सीजन जिस मोड़ पर खत्म हुआ था, उससे यह तो तय था कि दूसरा सीजन भी आएगा, इतनी जल्दी एलान की उम्मीद नहीं थी। इसीलिए जब नेटफ्लिक्स ने यह सूचना शेयर की तो यूजर्स भी हैरान हो गये। दूसरे सीजन की घोषणा पोस्टर के साथ की है, जिसमें विक्रांत यानी ताहिर राज भसीन और शिखा यानी श्वेता त्रिपाठी के साथ पूर्वा यानी आंचल सिंह को दिखाया गया है।

पहले सीजन के क्लाइमैक्स में दिखाया गया था कि विक्रांत जिस कॉन्ट्रैक्ट किलर को पूर्वा का कत्ल करने की सुपारी देता है, वो यह पता लगने पर कि पूर्वा बाहुबली नेता अखिराज अवस्थी की बेटी है, उसे किडनैप कर लेता है और विक्रांत से बहुत बड़ी रकम की मांग करता है। विक्रांत अब फंस गया है।

फैंस को अब विक्रांत की अगली चाल का इंतजार है। आखिर वो कैसे इतनी बड़ी रकम जुटाएगा? क्या शिखा के साथ उसकी प्रेम कहानी को मंजिल मिलेगी? क्या पूर्वा को रास्ते से हटा पाएगाऐसे कई सवाल हैं, जिनके जवाब का दर्शकों को इंतजार है। यह काली-काली आंखें के पहले सीजन का निर्देशन सिद्धार्थ सेनगुप्ता ने किया है। वही दूसरा सीजन भी निर्देशित करने वाले हैं।

14 जनवरी को रिलीज हुई यह काली काली आंखें की पृष्ठभूमि में उत्तर प्रदेश की बाहुबली राजनीति है, जिसका केंद्र अखिराज अवस्थी है। पूर्वा अखिराज की बेटी है, जिसकी शादी वो अपने एकाउंटेंट के बेटे विक्रांत से करवा देता है, मगर विक्रांत शिखा से प्यार करता है और किसी तरह इस शादी और पूर्वा से छुटकारा पाना चाहता है, मगर पूर्वा अंजाम की शाह रुख खान है और विक्रांत को किसी भी कीमत पर जाने नहीं देना चाहती। चाहे इसके लिए उसे किसी की जान भी लेनी पड़े।

सीजन 2 के बारे में खबर यह भी है कि इसका शूट पूरा किया जा चुका है। इसलिए अगले एक-महीने में यह प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम किया जा सकता है। पहला सीजन काफी पसंद किया गया था और अभी भी यह नेटफ्लिक्स के भारत में टॉप 10 शोज में शामिल है। बुधवार को शो तीसरे स्थान पर चल रहा है। वैसे ताहिर राज भसीन इससे पहले लूप लपेटा फिल्म में तापसी पन्नू के साथ दिखेंगे, जो 4 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर ही रिलीज हो रही है।