October 1, 2024

पार्क फ्लोर-2 के लोगों का बिल्डर कार्यालय पर 12वें दिन जारी रहा विरोध प्रदर्शन

Faridabad/Alive News : बीपीटीपी के खिलाफ पार्क फ्लोर-2 के निवासियों का धरना 12वें दिन भी जारी रहा। यह धरना अनशनकारी बाबा रामकेवल के नेतृत्व में शांतिपूर्ण तरीके से चल रहा है। आज धरने की अध्यक्षता आरडब्ल्यूए के प्रधान राजीव भारद्वाज व उपाध्यक्ष कर्मबीर सिंह ने की।

धरने के 12वें दिन को पार्क फ्लोर-2 के निवासियों को फरीदाबाद आरडब्ल्यूए रजिडेंटों के अलावा विभिन्न सामाजिक संगठनों का समर्थन मिला । धरने पर बैठे पार्क फ्लोर-2 के निवासी 10 सितम्बर की शाम को बैठक कर आगे की रणनीति तय करेंगे। जिसमें ग्रेटर फरीदाबाद के सभी रेजिडेंट शामिल होगें।

वहीं आरडब्ल्यूए प्रधान राजीव भारद्वाज ने बताया कि बीपीटीपी बिल्डर
ने अभी तक इस परियोजना के लिए ओसी प्राप्त नहीं की है, हालांकि परियोजना को 2008 में बहुत पहले शुरू किया गया था और 2013 में फ्लैट खरीदारों को कब्जा दिया गया था। लेकिन सालों बीतने के बाद भी सोसायटी में कोई बिजली कनेक्शन नहीं है। एसटीपी कनेक्शन अभी तक कनेक्ट नहीं है। साथ ही 2014 में हैंड ओवर के समय जो बिल्डिंगों का प्लास्टर उतरा हुआ था, उसको अभी तक मेंटेनेंस और रिनोवेशन नहीं किया है।

चौधरी कर्मवीर सिंह ने बताया कि बीपीटीपी बिल्डर ने सोसायटी की 20 एकड़ जमीन को धोखे से ईआरए बिल्डर को बेच दिया और बच्चो के लिए जनरेटर और बिजली घर के उपर पार्क बना दिया है जो कि बच्चो के जीवन के लिए खतरनाक है। साथ ही लिफ्ट भी 80 के दशक की लगा रखी है।