April 28, 2024

गोल्ड मेडल जीतकर लौटे खिलाडिय़ों का गाँव कबूलपुर में जोरदार स्वागत

Faribabad/Alive News : पृथला विधानसभा क्षेत्र के गांव कबूलपुर के युवा जोकि तीरंदाजी में नेशनल गोल्ड मेडल जीतकर लौटे हैं, उनका कांग्रेस ओबीसी चेयरमैन राकेश भड़ाना ने मंगलवार को जोरदार स्वागत किया और उनकी हौसलाफजाई की। भड़ाना ने खिलाडिय़ों को नोटों की माला पहनाकर सम्मानित करते हुए कहा कि हमें इन बच्चों पर गर्व है, जिन्होंने राष्ट्रीय स्तर पर जाकर फरीदाबाद की पहचान बनाई है।

उन्होंने कहा कि ग्रामीण आंचल में छिपी प्रतिभाओं को बाहर निकालने का पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा का प्रयास आज रंग ला रहा है, जिसके लिए कांग्रेस सरकार बधाई की पात्र है। कांग्रेस ओबीसी चेयरमैन राकेश भड़ाना ने प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल से ग्रामीण आंचल के बच्चों की तरफ ध्यान देने को कहा, ताकि उनकी प्रतिभा प्रदेश एवं राष्ट्र के काम आ सके और वो अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर देश का नाम रोशन कर सकें।

इस मौके पर उन्होंने गोल्ड मेडल जीतकर लौटे खिलाडिय़ों के साथ-साथ उनके परिजनों को भी बधाई दी और भविष्य में बेहतरीन प्रदर्शन कर राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाने का आशीर्वाद दिया। भड़ाना ने कहा कि प्रदेश में आने वाली सरकार कांग्रेस की है और वो वादा करते हैं कि कांग्रेस सरकार आने पर प्रदेश के खिलाडिय़ों के लिए विशेष खेल नीति बनाई जाएगी, जिससे उनको तैयारी के लिए सुविधाओं का अभाव न झेलना पड़े।