September 28, 2024

एनआईटी विधानसभा की जनता बदलाव चाहती है: सतीश फागना

Faridabad/Alive News: एनआईटी विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के कर्मठ, ईमानदार और मिलनसार उम्मीदवार सतीश फागना द्वारा चलाये जा रहे जन सम्पर्क अभियान के तहत रविवार को भी जगह जगह लोगों का हुजूम उमड़ा और हजारों लोगों ने पगड़ी बांधकर फूलों की वर्षा कर उनका भव्य स्वागत किया। सतीश फागना को जनता का प्यार और स्नेह रूपी आशीर्वाद हर जगह मिला। भारतीय जनता पार्टी उम्मीदवार सतीश फागना ने कहा कि जो जनता ने आशीर्वाद रूपी प्यार दिया है वह हमेशा उसके ऋणी रहेंगे।

उन्होंने कहा कि वह चुनाव जीतने के बाद युद्द स्तर पर एनआईटी-86 में विकास कार्य करवाकर वोट का कर्ज चुकाएगें। उन्होंने कहा कि उनके परिवार को एनआईटी विधानसभा क्षेत्र की जनता ने एक वार्ड की जिम्मेदारी दी थी उस वार्ड को उन्होंने चमकाने का काम किया था और लोगों की दिन रात सेवा की है, आज उसकी गवाह वार्ड-8 की जनता है।सतीश फागना ने कहा, मुझे बड़ा दुख होता है जब क्षेत्र की जनता कहती है सीवर का पानी सड़कों पर बह रहा है। नालों की सफाई न होने से बदबूदार पानी लोगों के घरों में घुस रहा है। हल्की सी बरसात से ही कालोनी जलमग्न हो रही है। विधायक ने पांच साल पहले भी चुनाव में एनआईटी की जनता से वायदे किये थे कि लोगों को जलभराव की समस्या से निजात मिलेगा, लेकिन नही मिला। अब जनता को पूछना चाहिए कि कहा गये वायदे।

सतीश फागना ने कहा कि जनता को अब अपने वोट की ताकत से ऐसे लोगों को मुंह तोड़ जबाव देना चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार आ रही है, लोग धैर्य रखें, एनआईटी विधानसभा का स्वरूप बदल देंगे। उन्होंने कहा कि आगामी 5 अक्टूबर को आपकी वोट एनआईटी-86 का भविष्य तय करने जा रही है। लोग बहकावे में न आएं, भारतीय जनता पार्टी का साथ दें। मैं वादा करता हूं कि आपका बेटा बनकर आपके चरणों रहकर क्षेत्र की सेवा करूंगा। हमारे परिवार में सेवा करने का जज्बा है। सतीश फागना ने कहा कि कपड़ा कालोनी से उनके परिवार का पुराना नाता है, आज परिवार के हर एक सदस्य ने जनसभा में पहुंचकर आशीर्वाद दिया है इस से उन्हें ऊर्जा देने का काम किया है। इस भीड़ को देखकर निश्चित रूप से इस बार एनआईटी विधानसभा की जनता बदलाव चाहती है।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने जो हरियाणा के अंतिम व्यक्ति के लिए जो जनहितैषी योजना चलाई हैं, जिनमें प्रत्येक परिवार के हर एक सदस्य को पांच किलो अनाज, उज्जवला योजना के तहत हर परिवार को 500 रूपए में सिलेंडर पहुंचा है। उन्होंने कहा कि आमजन को सरकारी कार्यालय में जाकर भ्रष्टाचार का शिकार न होना पड़े उसको लेकर भाजपा की सरकार ने डिजिटलकरण को बढ़ावा दिया है। डिजिटलकरण से हरियाणा के हर 60 साल के व्यक्ति को लाभ मिला रहा है, उनकी अपने आप पेन्शन शुरू हो रही है। इस अवसर पर जनसम्पर्क अभियान में उनके साथ भाजपा के पदाधिकारी सहित गणमान्य लोग मौजूद रहे।