May 6, 2024

खोरी क्षेत्र में उच्चतम न्यायालय के आदेशों की जल्द होगी पालना : डॉ गरिमा मित्तल

Faridabad/Alive News : नगर निगम आयुक्त डॉ गरिमा मित्तल ने कहा कि खोरी क्षेत्र में माननीय उच्चतम न्यायालय के निर्देशों की जल्द ही अनुपालना की जाएगी। उन्होंने कहा कि इस संबंध में सभी नागरिकों से भी अपील की गई है कि वह माननीय उच्चतम न्यायालय के निर्देशों का पालन करने में सहयोग करें। नगर निगम आयुक्त मंगलवार को खोरी क्षेत्र में पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के साथ वस्तुस्थिति का जायजा ले रही थी। इसके पश्चात उन्होंने पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों की तालमेल मीटिंग को भी संबोधित किया।

इस दौरान सभी अधिकारियों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि खोरी वन क्षेत्र में अवैध अतिक्रमण हटाने के लिए माननीय उच्चतम न्यायालय द्वारा निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि 6 सप्ताह के अंदर हमें निर्देशों का पालन करना है। इस दौरान उन्होंने सभी प्रशासनिक तैयारियों को लेकर अधिकारियों से बातचीत की और कहा कि जल्द ही होने वाली कार्रवाई को लेकर सभी प्रशासनिक अधिकारियों की ड्यूटी लगाई गई है ।

उन्होंने कहा कि सभी अधिकारी पूर्ण तालमेल के साथ काम करें। मीटिंग में डीसीपी एनआईटी डॉ अंशु सिंगला, डीसीपी सेंट्रल मुकेश मल्होत्रा, एसडीएम बड़खल पंकज सेतिया, एसडीएम फरीदाबाद परमजीत सिंह चहल, नगर निगम के संयुक्त आयुक्त जितेंद्र कुमार, अलका चौधरी सहित सभी पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौजूद थे।