May 13, 2024

फिल्म रॉकी की रानी की प्रेम कहानी का बॉक्स ऑफिस पर जलबा जारी, 100 करोड़ के पार पहुंची कमाई

Entertainment/Alive News : बॉलीवुड के जाने मने अभिनेता रणवीर सिंह और फेमस अदाकारा आलिया भट्ट की फिल्म रॉकी रानी की प्रेम कहानी 8 जुलाई को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी। रिलीज के बाद से ही फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। यह करण जौहर की मोस्ट अवेटेड डायरेक्टोरियल कमबैक फिल्म है, जिसे दर्शकों की भी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। समीक्षकों ने कहानी के आधार पर फिल्म को मिली जुली प्रतिक्रिया दी। मगर इन सबके बीच ‘रॉकी और रानी…’ ने दुनियाभर में ताबड़तोड़ बिजनेस किया है।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ ऐसे वक्त में बॉक्स ऑफिस पर जलवा काट रही है, जब हॉलीवुड से आई ‘ओपेनहाइमर’ के हर ओर चर्चे हैं। ‘ओपेनहाइमर’ की आंधी के बीच ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की कमाई ने निर्माताओं की उम्मीद को पार कर दिया है। रॉकी की रानी की प्रेम कहानी फिल्म दर्शको को काफी मजेदार लग रही है। यह फिल्म रिलीज होने के बाद काफी कमाई कर ली है। अब कलेक्शन पर करण जौहर की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने ‘रॉकी और रानी…’ को प्यार देने के लिए लोगों का दिल से शुक्रिया अदा किया है।

100 करोड़ के पार पहुंची ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’
28 जुलाई को रिलीज हुई इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। फिल्म के 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने पर करण ने खुशी जताई है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, “रॉकी, रानी और हमारी कहानी के लिए दुनिया भर से अपना प्यार देने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।”