April 27, 2024

शादी के तीसरे दिन 3 बच्चों के पिता के साथ फरार हुई युवती, पुलिस ने किया बरामद

Bihar/Alive News: बिहार के जमुई में शादी के तीन दिन बाद ससुराल से तीन बच्चों के पिता प्रेमी के साथ फरार युवती को पुलिस ने बरामद कर लिया है. जिले के लक्ष्मीपुर इलाके की रहने वाली 20 वर्षीय युवती के पिता ने अपहरण का केस दर्ज कराया था। युवती के घरवालों ने खैरा इलाके के वीरेंद्र दास पर उसे अगवा करने का आरोप लगाया था। केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए महिला को बरामद कर लिया। लेकिन उसका प्रेमी अभी भी फरार है।

मिली जानकारी के मुताबिक युवती अंजलि कुमारी की शादी पिछले महीने पटना के रहने वाले एक युवक से हुई थी। अंजलि का प्रेमी वीरेंद्र दास तीन बच्चों का पिता है. बरामदगी के बाद युवती को मेडिकल के लिए सदर अस्पताल लाया गया जहां उसने बताया कि उसके अपहरण की बात झूठी है। वो अपने मर्जी से प्रेमी के साथ ससुराल से भाग गई थी। अंजलि ने बताया कि उसका पहले से शादीशुदा वीरेंद्र से बीते ढाई साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

उसे कोई एतराज नहीं कि उसका प्रेमी शादीशुदा है, वो अपनी शादी के विरोध में थी, लेकिन फिर भी घरवालों ने उसकी शादी करवा दी। इससे दुखी होकर अंजलि ने शादी के तीन दिन बाद अपने प्रेमी को ससुराल बुलाया और उसके साथ फरार हो गई। इस मामले में लक्ष्मीपुर थाना अध्यक्ष राजाराम शर्मा ने बताया कि अंजलि के पिता ने अपनी बेटी को नाबालिग बताते हुए 16 मार्च को अपहरण का केस दर्ज करवाया था। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवती को सकुशल बरामद कर लिया।