October 3, 2024

रिलीज़ होने से पहले फिल्म पठान ने कमाए करोड़ों रुपए

25 जनवरी को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। लगातार विवादों में रहने वाली फिल्म , फिल्म पठान । रिलीज से पहले फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है और टिकट धड़ल्ले से बिक रही हैं। पठान फिल्म को लेकर बीते एक महीने से विवाद खड़ा हो गया है। दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम और शाहरुख खान स्टारर फिल्म पठान को लेकर बायकॉट ट्रेंड कर रहा है।

पठान को लेकर फैंस में काफी क्रेज हैं और 25 जनवरी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पठान के क्रेज की वजह से दिल्ली के कई ईलाकों में फिल्म की टिकट 2100 रुपये तक बिक रही है, हालांकि इस बीच खबर सामने आ रही है कि पठान की टिकट मात्र 55 रुपये में भी खरीदी जा सकती है, दिल्ली के दर्शकों को डरने की जरूरत नहीं है। दिल्ली में पठान के लिए टिकट की कीमत जहां एक तरफ 2100 रुपये हो गई है, अगर आप करोल बाग के पास कहीं भी रहते हैं, तो लिबर्टी सिनेमा 2डी बिना-आईमैक्स सिनेमाघरों के लिए 85 रुपये की कीमत पर टिकट बिक रही है। इस बीच, मुंबई में टिकट का सबसे कम प्राइज 180 रुपये है, जबकि कोलकाता में यह 200 रुपये है।

पठान देखने के लिए काफी उत्सुक हैं लेकिन फिल्म की मंहगी टिकट के कारण प्लान कैंसिल कर रहे हैं तो आपके पास केवल 55 रुपये में फिल्म देखने का ऑप्शन भी मौजूद है। हालांकि, इसमें एक ट्विस्ट भी है। इसके लिए आपको हैदराबाद में रहना होगा और फिल्म को तेलुगु भाषा में देखना होगा। हैदराबाद में देवी 70MM 4K लेज़र और डॉल्बी एटमॉस पर टिकट RTC X रोड्स 55 रुपये में बिक रहा है। हालांकि, टिकट काफी धड़ल्ले से बिक रहे हैं आपको जल्द से जल्द खरीदने होंगे।फिल्म पठान की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। कुछ ही समय में 18 लाख से ज्यादा की टिकट बिक भी चुकी हैं, जिससे साफ पता चलता है कि फैंस के बीच फिल्म को लेकर क्रेज कितना ज्यादा है। अगर आप भी फिल्म की एडवांस बुकिंग करना चाहते हैं तो Paytm और Book my show जैसे ऑनलाइन प्लैटफॉर्म का इस्तेमाल कर सकते हैं।