May 3, 2024

अपनी कॉमेडी से फुकरे 3 फिल्म ने मचाया तहलका, आते ही जवान फिल्म की बजायी बैंड

Entertainment/Alive News: बॉलीवुड में फिल्मों का काफी ज्यादा कम्पटीशन देखने को मिल रहा है। हालांकि इस कम्पटीशन के दौरान फुकरे 3 फिल्म भी 28 सितम्बर को रिलीज हुई है। देखा जाए तो इस फिल्म के पहले दो भागो ने लोगों को हँसाने में कोई कमी नहीं छोड़ी है।वहीं लोग तीसरे भाग को देखकर भी काफी ज्यादा खुश नज़र आ रहे हैं। इस फिल्म का भी ओपनिंग डे आंकड़ा देखा जाये तो कुछ ऐसा ही है। बता दें कि इस फिल्म 8.5 करोड़ का कलेक्शन किया और अब दूसरे दिन के आंकड़े भी सामने आ गए हैं।

लोगों को पसंद आ रही फिल्म की कहानी

ऋचा चड्ढा, पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, पंकज त्रिपाठी और मनजोत सिंह को लीड स्टार कास्ट में लेते हुए बनी ‘फुकरे 3’ फिल्म की कहानी ऑडियंस को काफी अट्रैक्ट करती नजर आ रही है। ऋचा चड्ढा के पॉलीटिशियन बनने के सपने को बड़े ही मजाकिया अंदाज में दिखाया गया है। फुकरे 3 के सेकंड डे कलेक्शन ने शाह रुख खान की ‘जवान’ को मात दे दी है।

जानें ‘जवान’ का कलेक्शन

शाह रुख खान की ‘जवान’ को रिलीज हुए एक महीने का वक्त बीतने वाला है। इतने दिनों तक रफ्तार से आगे बढ़ाने वाली इस फिल्म की कमाई अब धीरे-धीरे कम होती जा रही है। खासकर फुकरे 3 के रिलीज होने का असर मूवी के कलेक्शन पर दिख रहा है। शुरुआती हनुमान के मुताबिक, जवान ने 23वें दिन 5 करोड़ की कमाई की है।

फुकरे 3 ने ‘जवान’ को दी मात

‘फुकरे 3’ के साथ ही विवेक अग्निहोत्री की ‘द वैक्सीन वॉर’ और कंगना रनोट की ‘चंद्रमुखी 2’ भी रिलीज हुई है। लेकिन फुकरे 3 ने इन फिल्मों को बुरी तरह पछाड़ दिया है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, दूसरे दिन फिल्म ने 7.50 करोड़ की कमाई की है। इससे मूवी का टोटल कलेक्शन 16 करोड़ से ज्यादा हो गया है। सेकंड डे कलेक्शन में फुकरे 3 ने ‘जवान’ को उसके 23वें दिन के कलेक्शन में मात दी है।