May 17, 2024

देसी कट्टे सहित आरोपी को अपराध शाखा की टीम ने धर दबोचा

Faridabad/Alive News: शहर में अपराध पर अंकुश लगाने के लिए अपराध शाखा बदरपुर बॉर्डर प्रभारी जितेन्द्र की टीम ने आरोपी को देसी कट्टा सहित गिरफ्तार किया है। बता दें कि आरोपी के कब्जे से देसी कट्टा बरामद किया गया है

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी अश्वनी फरीदाबाद के पल्ला का रहने वाला है। क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर आरोपी को सराय एरिया से अवैध हथियार सहित गिरफ्तार किया था। आरोपी को थाने लाकर उसके खिलाफ अवैध हथियार अधिनियम की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके मामले में पूछताछ की गई जिसमें सामने आया कि आरोपी का पल्ला के एक व्यक्ति के साथ काफी समय से लड़ाई झगड़ा चल रहा है। आरोपी के खिलाफ तीन-चार मुकदमे लड़ाई झगड़े के दर्ज हैं और एक मुकदमा अवैध शराब अधिनियम का दर्ज है।

आरोपी तीन बार जेल की सजा काट चुका है। आरोपी लड़ाई झगड़े के चलते फरीदाबाद छोड़कर दिल्ली के आईटीओ में रह रहा था जो कभी-कभी अपने परिजनों से मिलने आता था। आरोपी ने बताया कि यह देशी इकट्ठा वह है दिल्ली के सदर बाजार से 4000 रूपए में खरीद कर लाया था और इसे अपनी सुरक्षा के लिए अपने पास रखता था। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।