May 2, 2024

संबंधित विभाग निर्धारित समयावधि में सुनिश्चित करें शिकायतों का निपटान : उपायुक्त

Palwal/Alive News : उपायुक्त कृष्ण कुमार ने कहा कि सीएम विंडो, सीपीग्राम व एसएमजीटी पोर्टल पर लंबित शिकायतों के निपटान में किसी भी प्रकार की देरी बर्दाश्त नही की जाएगी इसलिए संबंधित विभाग निर्धारित समयावधि में ही शिकायतों का निपटान करना सुनिश्चित करें।

उपायुक्त कृष्ण कुमार ने यह निर्देश शनिवार को अपने कैम्प कार्यालय में सीएम विंडो, सीपीग्राम व एसएमजीटी पोर्टल पर लंबित शिकायतो के संदर्भ में संबंधित विभागों के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक लेते हुए दिए। उन्होंने अधिक समय से लंबित शिकायतों का शीघ्र निपटान करने के लिए अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

बैठक में उपायुक्त ने सीएम विंडो, सीपीग्राम व एसएमजीटी पोर्टल पर संबंधित विभागों की लंबित शिकायतों की गहनता से क्रमवार समीक्षा करते हुए जानकारी ली। उन्होंने कहा कि सीएम विंडो, सीपीग्राम व एसएमजीटी पोर्टल पर सभी लम्बित शिकायतों को योजना बनाकर उसका पूर्ण विवरण समाधान के साथ शीघ्र उपलब्ध करवाया जाए, ताकि सीएम विंडो, सीपीग्राम व एसएमजीटी पोर्टल पर प्राप्त सभी शिकायतों का निर्धारित समयावधि में निपटान सुनिश्चित किया जा सके। उन्होंने कहा कि एक भी शिकायत लंबित नही रहनी चाहिए। इसमें किसी भी प्रकार की देरी व कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने जिला विकास एवं पंचायत अधिकारी को निर्देश दिए कि वे पंचायत विभाग से संबंधित सभी लंबित शिकायतों की समीक्षा कर इनका शीघ्र निपटान सुनिश्चित करें।

इस अवसर पर नगराधीश अंकिता अधिकारी, जिला विकास एवं पंचायत अधिकारी शमशेर ङ्क्षसह नेहरा, हथीन की खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी रेणुलता, पलवल के खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी नरेश सहित अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।