May 3, 2024

समोसे पैक करवाने पर नही दी कटोरी- चम्मच, नाराज शख्स ने सीएम हेल्प लाइन में की शिकायत

New Delhi/Alive News : मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में समोसे पैक कराने पर दुकानदार द्वारा कटोरी-चम्मच नहीं देने पर नाराज शख्स ने सीएम हेल्पलाइन में की इसकी शिकायत कर दी। जिसके बाद संबंधित विभाग के अधिकारियों को मामले की जानकारी लगी तो हड़कंप मच गया और आनन-फानन में कागजी घोड़े दौड़ाने के साथ कार्यवाई होने लगी। वहीं मामले और इस जागरूक ग्राहक की चर्चा अब पूरे शहर मे हो रही है।

मिली जानकारी के अनुसार मामला छतरपुर शहर के मुख्य बस स्टैंड का है, जहां राकेश समोसा की दुकान है। इसी दुकान से ग्राहक वंश बहादुर ने समोसे खरीदकर पैक कराने का आर्डर दिया, जहां पैसे चुकता किए जाने के बाद समोसे के साथ कटोरी (दोना) और चम्मच, चटनी नहीं मिलने पर ग्राहक ने दुकान के नौकर से चटनी, चम्मच और दोना की मांग की तो मना करके भगा दिया, जिससे इस तरह के गलत व्यवहार से नाराज ग्राहक ने सीएम हेल्पलाइन में शिकायत दर्ज कराई है।

मामले में जब हमने शिकायतकर्ता से बात की तो उसने शिकायत करना स्वीकार किया और कहा कि अगर दुकानदार अपनो गलती स्वीकारता है तो हम शिकायत वापस ले लेंगे। वहीं अब दुकनदार कह रहा है कि जाने-अनजाने में गलती जो गई होगी या उस समय दोना चम्मच नहीं रहा होगा या कर्मचारी ने मना कर दिया होगा। हम गलती में सुधार करेंगे।