May 21, 2024

मातम में बदला खूशी का माहौल, जन्मदिन के दिन ही थार गाड़ी की टक्कर से बेटी और पिता की मौत

Faridabad/Alive News : फरीदाबाद के सेक्टर 12 में एक थार गाड़ी ने स्कूटी स्वार को टक्कर मार दी। स्थानीय लोगों ने आनन फानन में घायल लोगों को पार्क अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर इलाज के दौरान एक साल की बच्ची व उसके पिता की मौत हो गई। साथ ही बच्ची की मां और बड़ी बहन गंभीर रुप से घायल हो गए।

मृतक व्यक्ति दयानंद के भाई दीपक ने बताया कि उसका भाई दयानंद, भतीजी दिशा, भतीजी भूमि और दयानंद की पत्नी दिव्या अपनी छोटी बेटी का जन्मदिन मनाने के लिए टाउन पार्क जा रहे थे। बता दें कि सोमवार को छोटी बेटी का जन्मदिन था और जन्मदिन के दिन ही उसकी मौत हो गई । इस दौरान तेज रफतार से आ रही थार गाड़ी ने उनकी स्कूटी को टक्कर मार दी, जिसकी वजह से भतीजी दिशा और भाई दयानंद की मौत हो गई।

वहीं दूसरी बेटी और मां की हालत बहुत ही ज्यादा गंभीर है। वह पार्क हॉस्पिटल में वेंटिलेटर पर हैं। मृतक के भाई का कहना था कि रात ही पुलिस को थार गाड़ी का नंबर दे दिया गया था। लेकिन अभी तक भी कोई कार्रवाई नहीं हो पाई है।

बता दें कि आरोपी का नाम धर्मबीर है जो कि फरीदपुर का रहने वाला है और प्रॉपर्टी डीलर का काम करता है सेक्टर 12 सेंट्रल थाना एसआई धर्मबीर सिंह का कहना था कि उन्हें सोमवार बीती शाम इस बारे में सूचना मिली थी। जिसके बाद पीड़ित की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 279, 304a, 337, 338, 427 के तहत मुकदमा दर्ज करके आरोपी की तलाश की गई जिसके बाद से पुलिस अपनी कार्यवाही में जुट गई है और मौक़े से थार की नंबर प्लेट बरामद की है।

पुलिस द्वारा सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए और आसपास के लोगों से पूछताछ की गई जिसके आधार पर आरोपी धर्मबीर को काबू किया गया और वारदात में प्रयोग गाड़ी बरामद की गई पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी अपने दोस्त जयप्रकाश निवासी भतोला, फरीदाबाद की यह थार गाड़ी मांग कर ले गया था जिसका एक्सीडेंट हो गया और डर के कारण वह मौके से फरार हो गया था जिसे पुलिस ने बाद में काबू कर लिया