May 3, 2024

बेटी के छह दिन पूरे होने पर एक्ट्रेस ने मनाया जश्न, फेन्स को बताया बेटी का नाम

Entertainment/Alive News: स्वरा भास्कर बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि 23 सितम्बर को एक्ट्रेस ने बेटी को जन्म दिया है और इस खुशखबरी को स्वरा भास्कर ने अपने फेन्स के साथ सोशल मीडिया पर साझा किया है। साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी बेटी का नाम भी अपने फेन्स को बताया है

जानकारी के लिए आपको बता दें कि कल स्वरा भास्कर की बेटी को छह दिन पूरे हो चुके हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने अपनी बेटी की छठी पूजन की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सांझा करी हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि स्वरा और फवाद अपनी बेटी को गोद में लेकर प्यार से देखते हुए नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर सांझा करते हुए एक्ट्रेस ने एक कैप्शन भी दिया है जिसमे लिखा है कि ‘राबिया रमा अहमद की छठी’।

वहीं दूसरी और तीसरी फोटो में दोनों की फैमिली राबिया को लाड करते हुए दिखाई दे रहे है। वहीं, लास्ट फोटो में स्वरा के पापा और ससुर यानी की राबिया के नाना और दादा दोनों साथ में बच्ची पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं।

वहीं इससे पहले स्वरा ने एक पोस्ट शेयर करके अपनी बेटी के नाम का खुलासा किया था। बता दें कि स्वरा और उनके फहद अहमद ने बेटी का नाम राबिया रखा है। एक्ट्रेस ने अपनी बेटी का नाम एक सूफी संत के नाम पर रखा है। राबिया बसरी इराक की रहने वाली एक सूफी संत थीं, जिन्हें इराक की पहली महिला सूफी संत माना जाता था।वह एक बेहद स्ट्रॉन्ग लेडी थीं, जिन्होंने अपनी पूरी जिंदगी गरीबी और इबादत में बिता दी।

गौरतलब है कि स्‍वरा ने 16 फरवरी, 2023 को समाजवादी पार्टी के नेता फहाद अहमद से अपनी शादी रज‍िस्‍टर कराई थी। जिसके बाद मार्च में इन दोनों की शादी का जश्‍न द‍िल्‍ली में क‍िया गया, ज‍िसमें संगीत और कव्‍वाली नाइट रखी गई। इनकी शादी का र‍िसेप्‍शन भी द‍िल्‍ली और मुंबई में रखा गया, जहां कई सेलीब्र‍िटीज और राजनीतिक हस्‍त‍ियां पहुंची थीं।