March 29, 2024

एसी नगर में गोली मारकर युवक की हत्या करने वाले आरोपी गिरफ्तार

Faridabad/Alive News : क्राइम ब्रांच DLF ने एसी नगर में गोली मारकर युवक की हत्या करने के आरोप में दो आरोपियों अजीत कालिया और संदीप बैसला को गिरफ्तार किया है। वारदात के दौरान आरोपी मौका वारदात पर मौजूद थे।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि 39 वर्षीय आरोपी संदीप पलवल के गुलावत गांव का रहने वाला है और फिलहाल फरीदाबाद के एसी नगर में रह रहा था वहीं 34 वर्षीय आरोपी अजीत फरीदाबाद के एनआईटी क्षेत्र का रहने वाला है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उनकी मुस्ताक के साथ पुरानी रंजिश थी और इससे पहले मुस्ताक ने इसी रंजिश के चलते विनोद बिधूड़ी और योगेश के हाथ पर तोड़ दिए थे।

इसी रंजिश के चलते आरोपियों ने गोली मारकर मुस्ताक की हत्या करवा दी थी। आरोपी वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए थे और संदीप के पुराने गांव गुलावत के खेतों में छुपे हुए थे। जिन्हें क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी अनिल कुमार की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर गिरफ्तार कर लिया। क्राइम ब्रांच द्वारा आरोपियों को कल अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा और इस वारदात में शामिल मोटरसाइकिल सवार मुख्य आरोपी जिन्होंने मुस्ताक को गोली मारी थी उनके बारे में पूछताछ करके मामले में शामिल सभी दोषियों को गिरफ्तार किया जाएगा।