May 3, 2024

कपिल की हत्या करने वाले आरोपी गिरफ्तार

Faridabad/Alive News : थाना तिगांव में सगाई समारोह में एक हत्या मामले में मुकदमा दर्ज किया गया था। जिसके बाद क्राइम ब्रांच ऊंचागांव प्रभारी जगमिंद्र सिंह की टीम ने उक्त मामले में शामिल दोनों आरोपियों को बल्लभगढ़ बस स्टैंड एरिया से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम सागर तथा आकाश है। दोनों ही आरोपी तिगांव के रहने वाले हैं। जिन्होंने अपने ही गांव के रहने वाले कपिल की एक लगन सगाई के प्रोग्राम में गोली मारकर हत्या कर दी थी। वारदात के पश्चात दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए थे। जिनकी तलाश में क्राइम ब्रांच छापेमारी कर रही थी।

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि मृतक कपिल के भतीजे सोनू जोकि एक दुकानदार है, के साथ लड़ाई झगड़ा व छीना झपटी करने पर नवंबर माह मे थाना तिगावं मे मुकदमा दर्ज हुआ था। आरोपियों ने सोनू की दुकान से सामान लेने के बाद पैसे के लेन देन पर सोनू के साथ की गई बहस बाजी के दौरान मारपीट छीनाझपटी की वारदात को अंजाम दिया था।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि सोनू और उसका चाचा कपिल अपने गांव में एक लगन सगाई के निमंत्रण पर आए हुए थे। जहां पर आरोपी सागर और आकाश भी उस प्रोग्राम में आए थे। वहां पर दोनों पक्षों का आमना सामना हुआ। आरोपियों ने सोनू और उसके चाचा कपिल पर पुराना मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाया। परंतु उन्होंने ऐसा करने से मना कर दिया जिसके पश्चात आरोपियों ने सोनू और उसके चाचा कपिल के साथ मारपीट शुरू कर दी और इसी मारपीट के दौरान आरोपियों ने कपिल पर गोली चला दी जिसके कारण उसकी मृत्यु हो गई। क्राइम ब्रांच द्वारा दोनों आरोपियों को आज अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा।