May 9, 2024

वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाला आरोपी गिरफ्तार

Faridabad/Alive News : क्राइम ब्रांच एनआईटी की टीम ने वाहन चोरी मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी चोर की पहचान अंकित पुत्र कृष्ण सिंह निवासी जिला रोहतास बिहार हाल किराएदार डबुआ कॉलोनी फरीदाबाद के रूप में हुई है। दूसरे आरोपी की पहचान मायापुरी में कबाड़ी की दुकान चलाने वाले मनप्रीत के रूप में हुई है।

प्रभारी क्राइम ब्रांच ने जानकारी देते हुए बताया कि उनकी टीम ने आरोपी अंकित को 19 अगस्त 2021 को रात्रि गश्त के दौरान स्कूटी चोरी के एक मामले में गिरफ्तार किया था। पुलिस ने आरोपी को 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ की तो आरोपी ने एसजीएम नगर थाना, डबुआ, एनआईटी और सारण थाना की चार वाहन चोरी की वारदात को कबूल किया है।

पूछताछ में सामने आया कि आरोपी अंकित ने थाना डबुआ और एसजीएम नगर में दो चोरी की वारदात को अगस्त माह में अंजाम दिया था। इसके अलावा आरोपी ने दो अन्य वारदात को एक तो थाना एनआईटी में मार्च माह में एवं दूसरी थाना सारन एरिया में जनवरी माह में इसी वर्ष अंजाम दिया था।

पूछताछ में सामने आया कि आरोपी अंकित ने जो गाड़ी सैंटरो थाना सारण एरिया से चोरी की थी उस गाड़ी को दूसरे आरोपी मनप्रीत ने पैसों के लालच में खरीद कर अपनी कबाड़ी की दुकान में कटवा दिया था। आरोपी से इस मामले में 33 हजार रुपए कैश बरामद किए हैं।