May 2, 2024

देसी कट्टे सहित आरोपी को किया काबू, पढ़िए खबर

Faridabad/Alive News: क्राइम ब्रांच सेक्टर-56 प्रभारी शीशपाल की टीम ने देसी कट्टे सहित आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी की तलाशी लेने पर आरोपी से देसी कट्टा बरामद हुआ है। आरोपी के खिलाफ थाना धौज में अवैध हथियार रखने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है।

आरोपी देसी कट्टे को बल्लबगढ़ बस स्टेण्ड पर किसी अंजान व्यक्ति से 3000 रुपय में वारदात को अंजाम देते समय भय बनाने के लिए खरीद कर लाया था। आरोपी पर पूर्व में 7 मुकदमें चोरी शराब तस्करी व अवैध हथियार के थाना ओल्ड, कोतवाली धौज में दर्ज है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम भूपेन्द्र सिंह उर्फ नेपाली है आरोपी शास्त्री नगर ओल्ड फरीदाबाद का रहने वाला है। आरोपी को क्राइम ब्रांच टीम ने अपने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना से गांव धौज एरिया से काबू किया है। आरोपी से पूछताछ में थाना कोतवाली के मोटरसाइकिल चोरी के मुकदमें का खुलासा हुआ है।

जिसमें आरोपी ने मोटरसाइकिल को बेचने की नियत से टाऊन नम्बर -2 से चोरी किया था। मोटरसाइकिल को क्राइम ब्रांच टीम ने फतेहपुर गांव के एरिया से बरामद किया गया है।आरोपी से पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया।