May 20, 2024

भगोड़ा घोषित आरोपी को पुलिस चौकी संजय कॉलोनी की टीम ने किया गिरफ्तार

Faridabad/Alive News : थाना प्रबंधक मुजेसर की टीम पुलिस चौकी संजय कॉलोनी ने जमीन के मामले में वर्ष 2022 में भगोडा घोषित हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी नबाव खान जीवन नगर गोच्छी सोहना रोड फरीदाबाद का रहने वाला है। आरोपी को पुलिस टीम ASI दिनेश कुमार, ASI समयसिहं, सि. हरीश कुमार ने अपने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना से गांव कुरैशीपुर से गिरफ्तार किया है। आरोपी ने वर्ष 2015 में सुरुरपुर में 11 लाख रुपए में जमीन खरीदी थी जिसकी आरोपी ने अपने नाम पर रजिस्ट्रर कर लिया था जिसके लिए आरोपी ने एक 11 लाख रुपए का चेक दिया था। जो चेक शिकायकर्ता के द्वारा बेंक में जमा कराने पर बाउंस हो गया।

जिसके लिए आरोपी को वर्ष 2015 में एक साल की सजा व 16.5 लाख रुपए देने की सजा सुनाई गई थी। जिसके लिए आरोपी उच्च अदालतों में अपील लगा रहा था। उच्च अदालतों में आरोपी की अपील को खारिज कर दिया गया था। आरोपी पुलिस से छुपता रहा था। जिसके लिए आरोपी के खिलाफ वर्ष 2022 में पीओ घोषित किया गया था। आरोपी का कोई स्थाई पता नही है आरोपी को काफी रेड करने व गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी पर पूर्व में भी जमीन से संबंधित धोखाधडी के कई मामले है। आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया।