October 4, 2024

गौकशी मामले में फरार चल रहा आरोपी काबू

Faridabad/Alive News: गौकशी के मुकदमे में क्राइम ब्रांच की टीम ने फरार चल रहे पांच हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। इस मामले में आरोपी के चार अन्य साथियों रहीस, नासिर, शहजाद तथा खली को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम मोहम्मद मुनफेद उर्फ मुफ्फि है। जो मेवात के सलाहेड़ी गांव का रहने वाला है। जुलाई 2017 में सेक्टर 58 थाने में गोकशी तथा हत्या का प्रयास करने की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। जिसमें आरोपी अपने चार अन्य साथियों के साथ मिलकर गोकशी करते समय गौरक्षक दल पर हमला करके फरार हो गए थे। गौरक्षकों को सूचना मिली थी कि आरोपी दुर्गा कॉलोनी से गाय भरकर बोलरो गाड़ी में जा रहे हैं। सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए गौरक्षक टीम मौके पर पहुंची तो उन्हें देखते ही आरोपियों ने गाड़ी भगा ली। गौरक्षक टीम ने आरोपियों का पीछा किया। गाड़ी जब जेसीबी कंपनी के पास पहुंची तो तेज गति होने के कारण गाड़ी वहां पर खोदी हुई नाली की मिट्टी में फंस गई।

गौ तस्करों ने गाड़ी का पीछा कर रहे गौरक्षक दल पर जान से मारने की नियत से फायर किया जिसमें गौ रक्षक बाल बाल बच गए। गौ रक्षक दल ने एक आरोपी रहीस को मौके से काबू कर लिया।