April 27, 2024

तीनों कृषि कानून वापिस लेने पर प्रधानमंत्री व हरियाणा के उपमुख्यमंत्री का किया धन्यवाद: प्रेम सिंह धनखड़

Chandigarh/Alive News : जननायक जनता पार्टी के प्रदेश सचिव प्रेम सिंह धनखड़ ने आज गुरु नानक देव के प्रकाश पर्व पर तीनों कृषि कानून वापिस लेने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यन्त चौटाला का धन्यवाद किया। जजपा के प्रदेश सचिव प्रेम सिंह धनखड़ ने कहा कि प्रधानमंत्री ने तीनों कृषि कानून वापिस लेकर एक बार फिर बड़ा दिल दिखाया है और तीनों कृषि कानूनों को वापिस ले लिया है।

जजपा नेता धनखड़ ने कहा कि उपमुख्यमंत्री दुष्यन्त चौटाला ने समय-समय पर प्रधानमंत्री के साथ-साथ केंद्रीय नेताओं से मिलकर किसानों की समस्याओं को उठाया तथा किसानों को भविष्य में होने वाली दिक्कतों के बारे में विस्तार से चर्चा की। उन्होंने प्रधानमंत्री के साथ-साथ केंद्रीय नेताओं के सामने किसानों की मांगों को उठाकर यह सिद्ध कर दिया कि उनके लिए किसानों व कमेरे लोगों का हित पहले है बाकी सब कुछ बाद में है। जजपा नेता धनखड़ ने कहा कि देश मे बहुत बड़े-बड़े नेता किसानों के हमदर्द बनते हैं लेकिन किसी ने भी किसानों की आवाज को प्रधानमंत्री व केंद्रीय नेताओं के सामने उठाने का प्रयास नही किया बल्कि कुछ नेता तो किसानों को भड़काने का कार्य करते रहे।

उपमुख्यमंत्री दुष्यन्त चौटाला ने एक बार फिर सिद्ध कर दिया कि चौ. देवी लाल के पदचिन्हों पर चलने वाले देश मे अकेले नेता हैं। जो किसानों व कमेरे वर्ग के लोगों की आवाज उठाते वक्त किसी नफे-नुकसान की परवाह नही करते।