April 26, 2024

तेजस्वी यादव का वोट से पहले नोट बांटने का विडियो हुआ वायरल

Patna/Alive News : बिहार में सियासत का मुद्दा गर्माने लगा है। बिहार में चुनाव से पहले ही राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव नोट बांटने को लेकर सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह दिख अपने हाथों से महिलाओं को पांच-पांच सौ रुपये के नोट बांटने नजर आ रहे हैं। जानकारी के अनुसार तेजस्वी यादव गुरुवार को गोपालगंज दौरे पर थे। समर्थकों ने रास्ते भर उनका जमकर स्वागत किया। उन्होंने रास्ते में कुछ महिलओं को पांच-पांच सौ रुपए के नोट बांटे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार वायरल वीडियो में रुपए देते समय तेजस्वी कह रहे हैं कि वे लालू प्रसाद के बेटे हैं। वहीं इस वीडियो पर जनता दल यूनाइटेड ने तीखा पलटवार किया है। जदयू प्रवक्ता ने ‘शर्म करो बबुआ’ कहकर निशाना साधा तो इस पर राजद का कहना है कि तेजस्वी यादव बाढ़ पीड़ितों की मदद कर रहे थे।

जनता दल यूनाइटेड के प्रवक्ता ने तेजस्वी के पैसे बांटने वाले वीडियो पर तंज कसा। प्रवक्ता ने सोशल मीडिया पर लिखा ‘पीछे से कोई कहता है कि ये लाल उन्हीं का है। जिन्होंने लिखवा ली थी उनकी जमीन बदले उसके चंद नोट के टुकड़े, आंचल में सबके डाल आया था। लालू के लाल से पूछो गरीबी का माखौल क्यों उड़ाया। वोट को नोट क्यों दिखलाया इंसानों की मजबूरी का कुछ तो लिहाज कर लो। शर्म करलो बबुआ’।