May 4, 2024

प्रणव कन्या आश्रम में छात्रों को वितरित की शिक्षण सामग्री

Faridabad/Alive News : अखिल भारतीय सामाजिक न्याय मंच द्वारा तिगांव स्थित प्रणव कन्या आश्रम में अनाथ बच्चों को शिक्षा सामग्री एवं सम्मान समारोह आयोजित किया गया। जिसमें मुख्यातिथि अमेरिका के डॉ. गैलन लॉविन अन्र्तराष्ट्रीय अध्यक्ष एनस्पयर कप-2017, विशिष्ट अतिथि के रूप में शिक्षाविद् डॉ.एम.पी.सिंह, कार्यक्रम के आयोजक अखिल भारतीय सामाजिक न्याय मंच के अध्यक्ष पूर्व सहायक एडवोकेट जरनल विकास वर्मा एडवोकेट तथा यंग फोर इंडिया के अध्यक्ष राजेश खटाना एडवोकेट तथा राजीव गांधी स्टडी सर्कल फरीदाबाद के प्रवक्ता कपिल वर्मा प्रमुख रूप से मौजूद थे।

डॉ.गैलन ने अनाथ बच्चों को शिक्षा सामग्री प्रदान की तथा बच्चों के उज्जवल भविष्य के लिए अपने विचार रखें। उन्होंने कहा कि शिक्षा के माध्यम से ही देश-विदेश में नाम रोशन हो सकता है तथा आज के वक्त में कौशल शिक्षा की भी अति आवश्यकता है। उन्होंने आश्रम में आकर अपने आपको गौरवांवित महसूस किया तथा मंच के अध्यक्ष विकास वर्मा एडवोकेट का धन्यवाद किया।

मंच के अध्यक्ष विकास वर्मा एडवोकेट ने सभी अतिथियों का बुक्के देकर स्वागत किया तथा सभी अतिथियों का यहां पधारने पर स्वागत किया। उन्होंने कहा कि शिक्षा के माध्यम से ही आज वो समाज में उपेक्षित वर्गों के लिए कार्य कर रहे है जिसके अन्तर्गत सामाजिक न्याय, शिक्षा, महिला सशक्तिकरण तथा ग्रामीण विकास पर कार्य कर रहे है। इस मौके पर प्रणव कन्या आश्रम की साधु मां ने आए हुए सभी अतिथियों का स्वागत किया।