May 5, 2024

TCA CUP : विपुल वारियर्स और चाणक्य टीम ने मारी सेमीफाईनल में एन्ट्री

Faridabad/Alive News : गांव नचौली स्थित क्रिकेटर्स एरिना के मैदान में टीसीए कप का पहला मैच एस एण्ड जी क्लब एवं विपुल वारियर्स के बीच खेला गया। विपुल वारियर्स ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और निर्धारित 20 ओवरो में 146 रनो का लक्ष्य एस एण्ड जी क्लब को दिया। विपुल वारियर्स की और से बेहतर बल्लेबाजी करते हुए सचिन ने 40 रन बनाये।

एस एण्ड जी क्लब की पूरी टीम 20 ओवरो में मात्र 130 रनो का स्कोर ही बना पायी और यह मैच हार गयी। एस एण्ड जी क्लब की ओर से सबसे अधिक दीपक ने 38 रनो का योगदान अपनी टीम को दिया। परंतु वह टीम को पराजित होने से नहीं बचा पाये। सचिन को मैन ऑफ दी मैच का पुरस्कार दिया गया। दूसरा मैच एनसीसी व टीम चाणक्य के बीच खेला गया।

एनसीसी ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरो में 157 रनो का लक्ष्य टीम चाणक्य को दिया। राज ने 58 रनो की शानदार बल्लेबाजी की। टीम चाणक्य की और से जहिर ने 3 विकेट लिये। एनसीसी द्वारा दिये गये लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम चाणक्य ने 128 रन ही बना सकी और यह मैच एनसीसी ने अपनी झोली में डाल लिया। इन मैचो के बाद एनसीसी, विपुल वारियर्स व टीम चाणक्य ने सेमी फाईनल में प्रवेश कर लिया है। यह जानकारी मैच आयोजक शहाबुददीन ने दी।