May 5, 2024

तरूण निकेतन स्कूल ने हर्षोल्लास से मनाया विदाई समारोह

Faridabad/Alive News : पल्ला स्थित तरूण निकेतन पब्लिक स्कूल ने अपना बिदाई समारोह दिवस हर्षोल्लास के साथ मनाया। कार्यक्रम में मुख्यातिथि के तौर पर पहुंचे स्कूल के निर्देशक कमल सिंह तंवर, प्रबंधक रूमा तंवर, प्रधानाचार्या पी.एल.सिंह, उप-प्रधानाचार्या राधा चौहान व स्वाती सिंह ने द्वीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की।

इस अवसर पर बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों पर रंगारंग प्रस्तुति दी। इस मौके पर कक्षा 12वीं के विद्यार्थियों के लिए कक्षा 11वीं के विद्याथियों ने एक विदाई गीत की प्रस्तुति देकर सबकी आखें नम कर दी।

विद्यालय के विद्याथियों ने अपने-अपने नृत्य से कार्यक्रम में समा बांध दिया, साथ ही कूछ विद्यार्थियों ने गीत प्रस्तुत किए। इस मौके पर सागर झा को मिस्टर तरूण और आस्था को मिस तरूण चुना गया और पुरस्कृत किया गया।

इस मौके पर स्कूल के निर्देशक कमल सिंह तंवर ने सभी विद्यार्थियों को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि जीवन का असल परिश्रम अब शुरू हुआ है और जो मेहनत और ईमानदारी से आगे बढ़ेगा वहीं जीवन में कामयाबी हासिल करेगा। इस मौके पर उन्होंने सभी छात्रों को परीक्षा में सफलता हासिल करने की शुभकामनाएं दी।