May 3, 2024

तरूण निकेतन स्कूल में खेल प्रतियोगिता का आयोजन

Faridabad/Alive News : पल्ला स्थित तरूण निकेतन पब्लिक स्कूल में तीन दिवसीय खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें स्कूल के सभी छात्रों ने बढ़-चढक़र भाग लिया। इस मौके पर स्कूल के चेयरमैन कमल तंवर ने मशाल जलाकर खेलों प्रतियोगिताओं का आगाज किया। इस मौके पर स्कूल की प्रिंसीपल पी.एल. सिंह, वाईस प्रिंसीपल राधा तंवर और प्रबंधिका स्वाति सिंह ने आए हुए सभी अतिथियों का बुके भेट देकर स्वागत किया।

09-dec-photo-3

खेल प्रतियोगिता की शुरुआत नन्हे बच्चों द्वारा आसमान में रंग-बिरंगे गुब्बारे छोडक़र किया गया। इस प्रतियोगिता में लेमन रेस, सैक रेस, बनाना रेस, बैलून रेस, थ्री लेग रेस, जम्पींग इन डिफरंट सर्कल, म्युजिक चेयर, कैडी कैचिंग, बुक रेस, ब्लुन ब्लास्ट करवाई गई। प्रतियोगिता में बच्चों ने मजकर मस्ती की और खेलो को आनन्द लिया।

09-dec-photo-4

इस मौके पर कमल सिंह तंवर ने सभी को सम्बोधित करते हुए कहा कि पढ़ाई के साथ ही खेल भी बहुत जरूरी है। खेलो से शारीरिक विकास के साथ ही मानसिक विकास भी होता है। खेल हमारे शरीर को फीट रखता है इसलिए हर बच्चे को दिन में एक बार जरूर खेलना चाहिए।

उन्होंने विनर रहे छात्रों को सम्मानित किया और जीत की बधाई दी। वहीं राधा तंवर और स्वाति सिंह ने विनर छात्रों को मेडल और ट्रॉफी से नवाजा और उन्हे शुभकामनाएं दी। खेलो के पश्चात छात्रों को रिफ्रेशमेंट दी गई इस मौके पर स्कूल का पूरा स्टाफ मौजूद रहा।