April 19, 2024

तापसी पन्नू सेंट पीटर्सबर्ग की सड़कों पर साड़ी पहनकर निकलीं, फैस कर रहे हैं जमकर तारीफ

तापसी पन्नू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी कई तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल में ही उन्होंने एक तस्वीर शेयर की। जिसमें वह साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं। जिसको लेकर फैंस काफी तारीफ कर रहे हैं।

तापसी पन्नू ने इंस्टाग्राम पर साड़ी लुक की एक तस्वीर शेयर की। जिसमें वह सेंट पीटर्सबर्ग में एक सड़क पार कर रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने लिखा, ‘ये गलियां काफी मनमोहक हो सकती हैं। रात के खाने के लिए देर हो गई! भागो..!’

तापसी अपने बिजी शेड्यूल से थोड़ा वक्त निकालकर रूस में छुट्टियां मना रही हैं। सेंट पीटर्सबर्ग सबसे खूबसूरत जगहों में से एक है। लेकिन तापसी की इस तस्वीर में उनका फैशन सेंस दिख रहा है।

तापसी के लुक की बात करें तो वह क्रीम कलर की प्रिंटेड साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं। जिसके साथ उन्होंने ब्लू कलर का ब्लाउज पहना। इसके साथ ही हेयरस्टाइल में मेसी बन और एक हाथ में चूड़ी पहने हुए नजर आईं। इस लुक के साथ तापसी मे क्रीम कलर के शूज कैरी किए।

तापसी की यह तस्वीर फैंस को काफी पसंद आ रही हैं। फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। तापसी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जुड़वा 2, मनमर्जियां और नाम शबाना जैसी कई फिल्मों में लोहा मनवा चुकी है। फिल्मों में कई तरह की भूमिकाएं निभाई हैं। इसके अलावा तापसी फिल्म हसीन दिलरुबा में विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे के साथ नजर आने वाली है। यह फिल्म 2 जुलाई को ओटीटी में रिलीज होने वाली है।