May 3, 2024

सिंडिकेट बैंक शाखा के स्थापना दिवस पर कार्यक्रम का आयोजन

Faridabad/Alive News : देश के एक अग्रणी बैंक, सिंडिकेट बैंक सैक्टर-7 शाखा के स्थानपना दिवस का भव्य आयोजन अपने बैंक परिसर में किया। इस अवसर पर मुख्यातिथि के रूप में बैंक के सम्माकनीय ग्राहक मुकेश अग्रवाल उपस्थित थे। कार्यक्रम के प्रारंभ में मुख्यातिथि का स्वागत शाखा प्रबंधक परिजात त्रिपाठी ने किया। अग्रवाल ने अपने सम्बोधन में बैंक की प्रशंसा करते हुए कार्यक्रम में आए सभी मेहमानों से सिंडिकेटबैंक से जुडऩे के लिए कहा।

20-photo-2

इस अवसर पर सिंडिकेट बैंक क्षेत्रीय कार्यालय फऱीदाबाद के उप महा प्रबन्धक के.के.अग्रवाल एवं सहायक उप महा प्रबन्धक एस.एम.गोरबाल पधारे। के.के.अग्रवाल ने सभा को सम्बोधित करते हुए भारत सरकार द्वारा चलाई गई अटल पेंशन योजना, प्रमबीयो प्रमसुया जैसी योजनाओं का लाभ उठाने को कहा और इस संबंध में होने वाली असुविधा के लिए ग्राहकों से सुझाव भी आमंत्रित किए।

शाखा सहायक प्रबन्धक ज्योति पिलानी ने सभी ग्राहकों को बैंक के उत्पोद, जैसे ई-पासबुक, मोबाइल बैंकिंग, मिस्डध काल बैंकिंग, रूपे कार्ड जैसी आधुनिक सुविधाओं की जानकारी दी और कहा कि इनके उपयोग से आपकी बैंकिंग और ज्यादा आसान होगी। मंच का संचालन कर रहे सिंडिकेट बैंक एम्प्लॉईस यूनियन के प्रदेश सचिव नन्द लाल ने मुख्यातिथि और सभी ग्राहको का धन्यवाद किया और अपील की कि सिंडिकेटबैंक से जुडऩे से आपके जीवन-स्तर में अधिक से अधिक सुधार होगा।