May 3, 2024

एक बार फिर तारा सिंह का रोल प्ले करेंगे सनी देओल, मेकर्स ने किया ग़दर-3 का एलान

Entertainment/Alive News: सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 आज भी दर्शको के दिलो पर राज कर रही है। देखा जाए तो दर्शक अब इस फिल्म का तीसरा भाग देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। वहीं सनी देओल भी इस फिल्म के तीसरे भाग को करने के लिए काफी ज्यादा उत्सुक हैं। इस बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है तो आइये जानते हैं इस खबर को थोड़ा विस्तार से।

दैनिक भास्कर की एक रिपोर्ट द्वारा पता चला है कि सनी देओल एक बार फिर से तारा सिंह बन कर दर्शकों पर छा जाने को तैयार हैं। ‘गदर 2’ की बंपर सफलता को देखते हुए इस फिल्म के मेकर्स इसके तीसरे पार्ट में ज्यादा देरी नहीं करने का फैसला किया है। अलग सब कुछ मेकर्स के प्लान के अनुसार रहा तो, टीम जल्द ही इस पर काम शुरू कर देगी।

रिपोर्ट में ये भी दावा गया है कि गदर -3 का बैकड्रॉप बनारस में में शूट किया जाएगा। इसके साथ ही फिल्म की 14 से 15 दिनों तक वहां अलग-अलग लोकेशंस पर शूटिंग की जाएगी। रिपोर्ट के मुताबिक नवंबर से इसकी शूटिंग शुरू कर दी जाएगी।

खबर ये भी कि गदर -3 में उत्कर्ष शर्मा और सिमरत कौर की कहानी को एक नए प्लॉट के साथ लाया जाएगा। फिल्म में सनी-अमीषा की जोड़ी फिर कहर बरपाएगी। हालांकि इस बार विलेन की चर्चा जोरों पर है। अटकलों की मानें तो, मनीष वाधवा के बेटे ही विलेन बनेंगे और वो बाप का बदला लेंगे। वहीं फिल्म के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर राणा भाटिया का कहना है कि अगले पार्ट की कहानी क्रैक हो चुकी हैं ऐसे में इसको लेकर तैयारियां भी शुरू हो गई हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि साल 2024 में ‘गदर-3’ की ऑफिशियल अनाउंसमेंट होगी। खबरों की मानें तो यह अगस्त 2025 के आस-पास इसे होगी।